Relationships

हनीमून पर Karisma को मिला था बड़ा झटका,संजय ने करने को कहा था गंदा काम

Image credits: social media

50 की हुईं करिश्मा

करिश्मा कपूर 25 जून को 50 साल की हो गई हैं। वो अपना आज जन्मदिन मना रही हैं। लोलो की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। उनका पति का साथ रिश्ता शुरू से ही खराब रहा।

Image credits: instagram

साल 2003 में लोलो की हुई थी शादी

करिश्मा कपूर की शादी साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी। उन्होंने शादी के बाद अपना करियर छोड़ दिया और मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गईं।

Image credits: instagram

शादी के बाद नहीं सही रहा रिश्ता

शादी के 11 साल बाद करिश्मा ने संजय से डिवोर्स ले लिया।उन्होंने बताया कि इन 11 सालों में उन्हें उनके पति ने कौन-कौन सा दर्द दिया है। उनकी दर्द भरी कहानी सुन हर कोई दंग था।

Image credits: instagram

हनीमून पर गंदा काम करने को कहा

करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब हम हनीमून पर गए थे तब संजय ने मुझे अपने दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर किया था। इंकार करने पर उनसे मेरे साथ हाथा-पाई की।

Image credits: Social Media

लगा दी थी मेरी बोली

इतना ही नहीं संजय यहां तक गिर गया था कि उसने दोस्तों के साथ मेरी बोली लगा थी। वो मुझे एक शो पीस की तरह दोस्तों के बीच प्रजेंट करता था।

Image credits: instagram

प्रेग्नेंसी में भी किया टॉर्चर

सास भी करिश्मा को टॉर्चर करती थी। उन्होंने कहा कि जब मैं पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तब उनकी सास कोई ड्रेस लेकर आईं जिसमें वो फिट नहीं आईं तो उन्हें उन्होंने तंज कसा।

Image credits: instagram

डोमेस्टिक वायलेंस की शिकार थी करिश्मा

करिश्मा बताती हैं कि उनकी सास और पति दोनों उनके साथ डोमेस्टिक वायलेंस करते थे। वो उसे बर्दाश्त करती रहीं। लेकिन जब सिर से पानी ऊपर आ गया तो डिवोर्स लेने का फैसला किया।

Image credits: instagram

संजय की पहले हो चुकी थी शादी

बता दें कि संजय की पहले भी एक शादी हो चुकी थी। करिश्मा ने यह भी आरोप लगाया था कि संजय अपनी पहली पत्नी से भी रिश्ता रखे थे और लिव इन में रहते थे।

Image credits: instagram

टॉक्सिक रिश्ते से जल्द निकलें

इतने बड़े खानदार की बेटी होकर करिश्मा ने इतना कुछ सहा।लेकिन उनकी ये कहानी बताती है कि किसी भी टॉक्सिक रिलेशनशिप में ज्यादा देर नहीं रहना चाहिए। अनहोनी होने से पहले निकल जाना चाहिए।

Image credits: freepik