Relationships

खाटू श्याम के दर्शन के बहाने पत्नी को दी मौत,जानें पति क्यों बना हैवान

Image credits: freepik /demo photo

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है। लेकिन जब कोई एक धोखा दे दें तो इस रिश्ते से भरोसा उठने लगता है। इस कहानी में तो एक पति हैवान बन गया और पत्नी की जान ले लीं।

Image credits: Freepik

उत्तराखंड से शुरू होकर कहानी राजस्थान में खत्म हुई

राजस्थान के पाली जिले के हाइवे पर कुछ दिन पहले पुलिस को एक महिला का शव मिला था। जिसके सीने में 3 गोलियों के निशान थे। मृतिका की पहचान उत्तराखंड के वर्षा चौहान के रूप में हुई।

Image credits: Our own

वर्षा उत्तराखंड की रहने वाली थी

मृतिका उत्तराखंड के जसपुर की रहने वाली थी। पति पर भरोसा करती थी इसलिए उसके बहकावे में आकर खाटू-श्याम के दर्शन करने निकली। उसे नहीं पता था कि उसका काल ही उसका पति है।

Image credits: social media

पति ने क्यों कि पत्नी की हत्या

आरोपी विशाल चौहान का दिल दोस्त की बहन के साथ जुड़ गया था। उसके साथ वो अवैध संबंध में था। दोस्त उसपर बहन से शादी का दबाव बना रहा था। जिसके बाद उसने पत्नी को मारने की साजिश रची।

Image credits: social media

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

मृतिका के भाई ने बहन की हत्या का आरोप जीजा विशाल चौहान और दोस्त मोहित के खिलाफ दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हत्या की बात सामने आई।

Image credits: social media

900 किलोमीटर दूर हत्या की साजिश

किसी को शक ना हो इसलिए विशाल ने पत्नी को मायके से खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए बुलाया। घर से 900 किमी दूर ले गया। इतना ही नहीं उसने 9 साल की बेटी को घर पर छोड़ दिया था।

Image credits: Social Media

पत्नी की गला दबाकर हत्या फिर मारी गोली

इसके बाद विशाल ने वर्षा का पहले गला दबाकर हत्या की। फिर सीने में 3 गोली मारी, ताकि वो बच ना पाए। शव को वहीं ठिकाने लगाकर गायब हो गया।

Image credits: Social Media