Rajasthan

डिप्टी CM दीया कुमारी की बेटी ने किसको बताया अपना बेस्ट फ्रेंड ?

Image credits: Our own

गौरवी ने भाई को बताया बेस्ट फ्रेंड

राजस्थान के जयपुर राजघराने की राजकुमारी और प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी की बेटी गौरवी कुमारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शख्स को बर्थडे विश किया है।

Image credits: Our own

गौरवी कुमारी ने बचपन की फोटोज की शेयर

गौरवी कुमारी ने 8 से 10 फोटो अपलोड की है और लिखा है कि हैप्पी बर्थडे माय बेस्टफ्रेंड। उनका यह दोस्त कोई और नहीं बल्कि सगा भाई पद्मनाभ सिंह है। उन्होंने बचपन की फोटो अपलोड की है।

Image credits: Our own

पद्मनाभ सिंह और गौरवी में एक साल का फर्क

आपको बता दें कि इन दोनों भाई बहनों में केवल एक साल का फर्क है। वर्तमान में गौरवी कुमारी 25 साल की है तो उनके भाई पद्मनाभ सिंह करीब 26 साल से ज्यादा के हो चुके हैं।

Image credits: Our own

गौरवी कुमारी ने न्यूयॉर्क से की पढ़ाई

गौरवी कुमारी ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क में की। मास कम्युनिकेशन के अलावा उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया हुआ है। वहीं भाई ने भी विदेश में रहकर ही अपनी पढ़ाई की।

Image credits: Our own

विदेश में तीनों भाई-बहन करते मॉडलिंग

पद्मनाभ सिंह को पोलो खेलने का शौक है।कई प्रतियोगिताओं में प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। दोनों भाई-बहन मॉडलिंग में कई विदेशी मैगजींस के लिए फोटोशूट भी करवाए हैं।

Image credits: Our own

राजस्थानी पारंपरिक वेशभूषा नहीं भूलते

दीया कुमार के बच्चे  सोशल मीडिया पर यह वेस्टर्न कल्चर में ज्यादा दिखाई देते हो, लेकिन दोनों भाई-बहन आज भी राजस्थान की संस्कृति से जुड़े हुए हैं। पारंपरिक वेशभूषा में ही नजर आते है।

Image credits: Our own

राजस्थान में यूथ आइकॉन

राज परिवार के यह भाई बहन राजस्थान में यूथ आइकॉन के रूप में भी जाने जाते हैं। सारे फेस्टिबल को दोनों भाई बहन अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते हैं।

Image credits: Our own