Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है ये महिला, पति को तलाक दे रचा ली शादी

35 साल की इंस्टाग्राम स्टार मरीना बॉमशेव इन दिनों विवादों में है। मरीना ने अपने पति को तलाक दे 20 साल के लड़के से शादी की। ये लड़का और कोई नहीं, खुद उसका बेटा है, जिसे 7 साल की उम्र से मरीना ने पाल-पोसकर बड़ा किया था। 

35 year old pregnant social media influencer married 20 year old son kph
Author
UK, First Published Jul 17, 2020, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता काफी करीबी माना जाता है। एक मां अपने बेटे को दुनिया में सही गलत के बारे में समझाने में अहम भूमिका निभाती है। लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं, जो रिश्तों की मर्यादा पर ही सवाल खड़े कर देते हैं। अब जरा इस महिला के बारे में ही सुनिए। हम जिसकी बात कर रहे हैं उसने जिस बच्चे को 7 साल की उम्र से मां का प्यार दिया, उसका ख्याल रखा, आज उसी की पत्नी बन चुकी है। सबसे हैरत की बात तो ये है कि शादी से पहले ही वो अपने बेटे के बच्चे की मां भी बनने वाली थी। जब महिला ने लोगों के साथ अपने इस नए रिश्ते के बारे में चीजें शेयर की, तो उसे काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। लेकिन उसने किसी भी बात पर गौर नहीं किया और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि महिला ने अपने बेटे से शादी कर ली है।

पति को दिया तलाक 
इंस्टाग्राम स्टार मरीना बॉमशेव तब चर्चा में आई थी जब उसने अपने पति को 20 साल के बेटे के लिए छोड़ दिया था। 35 साल की मरीना ने 13 साल पहले अलेक्सी शवयरीन से शादी की थी। शादी करते ही मरीना अलेक्सी के सात साल के बेटे व्लादिमीर की मां बन गई। इसके बाद कपल ने मिलकर पांच बच्चों को गोद लिया था। 

वेट लॉस जर्नी से आई चर्चा में 
उस समय मरीना का वजन काफी ज्यादा था। फिर मरीना ने ऑनलाइन वेट लॉस जर्नी शुरू की।देखते ही देखते मरीना इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर बन गई। उसके पोस्ट को कई लोग फॉलो करने लगे। मरीना के अब एक्स हसबैंड ने इल्जाम लगाया कि मरीना और उसके बेटे में पहले से अफेयर चल रहा था। कुछ महीने पहले ही मरीना और व्लदीमिर ने अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर शेयर किया। दोनों ने साथ में ये खुशखबरी भी दी कि मरीना मां बनने वाली है।

शेयर की शादी की तस्वीरें 
अब मरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की है। मरीना ने इसमें अपने बेटे से शादी के मोमेंट लोगों के साथ शेयर किये।लोगों ने मरीना को काफी भला-बुरा कहा। किसी ने उसे अपने बेटे का फायदा उठाने वाला कहा तो किसी ने बेशर्म। लेकिन मरीना का कहना है कि उसे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।मरीना ने कई साल तक अपने पहले पति के साथ बच्चे की कोशिश की थी लेकिन आखिर में वो व्लादिमीर के बच्चे की मां बनने वाली है। उसने ये भी साफ़ किया कि व्लादिमीर के साथ रिश्ता पहले पति से तलाक के बाद शुरू हुआ था।मरीना ने अपनी शादी को काफी सिंपल रखा। वो काफी खुश है और अब दोनों ही अपने बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios