Asianet News HindiAsianet News Hindi

चोर की दुःख भरी चिट्ठी हुई वायरल

मध्यप्रदेश के शाजापुर में हुई एक अजीबोगरीब चोरी की घटना वायरल हो रही है। यहां एक चोर शख्स के घर लूट के इरादे से घुसा तो, लेकिन जब निकला तो एक चिट्ठी में अपना गुस्सा लिख कर भाग गया। 

Angry thief in Madhya Pradesh left note for owner after finding nothing in house kph
Author
Madhya Pradesh, First Published Dec 7, 2019, 3:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मध्यप्रदेश: वैसे तो आजतक अपने चोरी की कई घटनाएं देखी-सुनी होगी। लेकिन कुछ चोरियां ऐसी होती हैं, जिसे लोग याद रखते हैं। चोर को किसी घर से सामान चुराने में काफी मेहनत करनी पड़ती है। अब अगर इतना रिस्क लेकर कोई चोरी करने घर के अंदर घुसे और उसे कुछ ना मिले, तो गुस्सा आना तो बनता है। ऐसा ही एक मजेदार वाक्या एमपी के शाजापुर में देखने को मिला।  

सरकारी नौकरी वाले शख्स के घर घुसा था चोर 
जानकारी के मुताबिक, शाजापुर के आदर्श नगीन नगर में रहने वाले प्रवेश सोनी के घर देर रात एक चोर घुसा था। प्रवेश पेशे से सरकारी इंजीनियर हैं। घटना के वक्त प्रवेश का बंगला खाली था। चोर को लगा कि सरकारी बाबू के घर उसे काफी माल मिलेगा। यही सोचकर उसने घर की खिड़की को बड़ी मेहनत से तोड़ा। लेकिन जब वो घर के अंदर घुसा तो उसका मूड खराब हो गया। 

Angry thief in Madhya Pradesh left note for owner after finding nothing in house kph

छोड़ गया चिट्ठी 
चोर ने बड़ी मेहनत से घर में एंट्री ली थी। उसने घर की सारी लॉक्ड अलमारियां तोड़ डाली। लेकिन उसे घर से कुछ भी नहीं मिला। दरअसल, इंजीनियर ने घर पर ना तो कैश रखा था न ही कोई गहना-जेवरात। काफी देर तक ढूढ़ने के बाद भी जब चोर को घर से कुछ नहीं मिला तो उसका मूड खराब हो गया। उसने घर से निकलने से पहले इंजीनियर के लिए एक चिट्ठी लिख डाली। चिट्टी में उसने लिखा- ' बहुत कंजूस है रे तू, खिड़की तोड़ने की मेहनत भी नहीं मिली। रात खराब हो गई।' 

Angry thief in Madhya Pradesh left note for owner after finding nothing in house kph

सोशल मीडिया पर छाई चोरी 
पुलिस ने वारदात की जगह से पहुंचकर चिट्ठी बरामद की। इसके बाद किसी ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया। लोग चोर की तकलीफ के काफी मजे लेते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग इंजीनियर की तारीफ कर रहे हैं, जिसने जाने से पहले सबकुछ सिक्योर कर लिया था।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios