Asianet News Hindi

महीने भर के बच्चे से पिता ने की हैवानियत, तोड़ डाली 21 हड्डियां

इंग्लैंड में पिछले साल एक पिता पर अपने 6 हफ्ते के बच्चे की जान लेने का आरोप लगा था। अब कोर्ट ने सारे सबूतों को देखते हुए पिता को सजा सुनाई है। 

Father killed 6 week old son brutally shaking forcefully
Author
England, First Published Oct 25, 2019, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंग्लैंड: माता-पिता अपने बच्चों के प्रति हमेशा सावधान रहते हैं। छोटे बच्चों को लेकर खासकर कोताही बरती जाती है। लेकिन इंग्लैंड के मार्गट में पिछले साल एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। यहां QEQM हॉस्पिटल में 23 जुलाई को एक कपल अपने 6 हफ्ते के बच्चे को लेकर पहुंचा। डॉक्टर्स ने जब बच्चे की हालत देखी, तो एक बार के लिए डर गए थे। 

21 हड्डियां थी टूटी 
6 हफ्ते के मैक केंजी एलिस की मौत पिछले साल हो गए थी। जब बच्चे को हॉस्पिटल लाया गया, तो जांच में पता चला कि उसकी बॉडी में 21 हड्डियां टूटी हुई थी। 
साथ ही उसके दिमाग में खून के थक्के जमे थे। उसकी जान लेने का आरोप लगा था उसके पिता ली वेरॉन पर। 

पिता ने आरोप से किया था इंकार 
आरोपी पिता ने कोर्ट में बताया कि वो सिर्फ बच्चे के साथ खेल रहा था। उसने बच्चे को हवा में उछाला लेकिन बच्चा उसके हाथ से छूट गया और नीचे गिर गया। ये मात्र एक एक्सीडेंट था। लेकिन डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को काफी जोर से हिलाया गया था। साथ ही उसे इतनी तेज जकड़ा गया था कि उसकी हड्डियां चकनाचूर हो गई।  

अब मिली सजा 
21 साल के ली के बयान को कोर्ट ने दरकिनार करते हुए उसे अपने बच्चे की जान लेने के आरोप में दोषी करार दिया है। इस पूरी सुनवाई के दौरान बच्चे की मां भी हर दिन कोर्ट में मौजूद रही थी। अपने बॉयफ्रेंड को मिली सजा के बाद वो भी खुश है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios