Asianet News HindiAsianet News Hindi

चलती कार को निगल गई जमीन, बेटी सहित महिला समा गई अंदर

ब्राजील से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक जमीन में समा गई। पहले तो कोई भी मामले को समझ नहीं पाया। लेकिन जब इसका वीडियो सामने आया तब सबको माजरा समझ आया। 

Full speed car trapped in the pit shocked people
Author
Brazil, First Published Nov 23, 2019, 3:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राजील: अगर आपको ऐसा लगता है कि भारत में ही खराब सड़क के कारण दुर्घटनाएं होती हैं, तो आप गलत हैं। दुनिया में एडवांस देशों में गिनती होने के बाद भी कई देश ऐसे हैं, जहां सड़कों की हालत भारत से भी बदतर है। इसका ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्राजील में एक तेज रफ्तार कार अचानक बीच सड़क पर बने बड़े से गड्ढे में समा गई। जिसे देख लोग हक्के-बक्के रह गए।  

क्या है पूरा माजरा 
ब्राजील के फ्लोर्स दा कुन्हा, रियो ग्रांडे डो सुल में बीच सड़क एक बड़ा सा गड्ढा था। इसके आसपास कोई भी बोर्ड नहीं लगाया गया था। इसी दौरान सड़क पर एक ट्रक गुजरा। ट्रक के ठीक पीछे एक कार थी। अपने बड़े आकार के कारण ट्रक तो गड्ढे के ऊपर से गुजर गया। लेकिन कार को ट्रक की वजह से गड्ढा नजर नहीं आया। और तेज रफ्तार से आ रही कार पूरी तरह गड्ढे में समा गई। 

ड्राइवर की टूटी नाक 
इस हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत वहां पहुंचे और कार में मौजूद लोगों को बाहर निकालने लगे। कार एक महिला चला रही थी। साथ में उसकी बेटी भी थी। इस हादसे में महिला की नाक टूट गई। हालांकि, दोनों को भारी नुकसान नहीं हुआ। दोनों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया। 

इस कारण धंस गई जमीन 
बताया जा रहा है कि जहां सड़क धंसी, वहां नीचे पानी और सीवेज सिस्टम की लाइन है। इन लाइन्स में लीकेज के कारण वहां बेस कमजोर हो गया। भारी वाहन के गुजरने के कारण वहां की सड़क धंस गई। इस हादसे के बाद वहां मरम्मत कार्य शुरू कर दिया 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios