Asianet News Hindi

तीर की गति से चली आ रही थी ट्रेन, ब्रेक लगाने का भी नहीं मिला मौका, फिर ड्राइवर का हुआ ऐसा हाल

तुर्की में हुए एक रेल दुर्घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक तेज रफ्तार ट्रेन पटरी पार करहि गाड़ी से टकरा गई। लेकिन इस पूरे हादसे में गाड़ी के ड्राइवर का जो हुआ, उसने सभी को हैरान कर दिया। 
 

Horrific photos of train accident in turkey kph
Author
Turkey, First Published Feb 8, 2020, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तुर्की: कई बार अचानक ही कैमरे में ऐसे मोमेंट कैद हो जाते हैं, जिन्हें देख यकीन कर पाना मुश्किल होता है। हादसों को ऐसे वक्त में गिना जाता है, जिसके होने के बाद लोग कई दिनों तक सोचते रहते हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? लेकिन जब इन एक्सीडेंट्स की तस्वीरें सामने आती हैं तो इंसान हैरान हो जाता है। ऐसी ही एक तस्वीर तुर्की से सामने आई, जहां एक ट्रेन पटरी क्रॉस कर रही ट्रेन से टकरा गई। ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। 

वैन का हो गया कबाड़ा 
इस दुर्घटना में वैन का कचूमर उड़ गया। बताया जा रहा है कि वैन को ट्रेन करीब 500 मीटर दूर तक घसीटता रहा। ट्रेन काफी स्पीड से आ रही थी। ड्राइवर की नजर जब पटरी क्रॉस कर रही वैन पर पड़ी तब उसके पास इतना भी समय नहीं था कि वो ट्रेन रोक पाता। साथ ही वैन ड्राइवर भी लाख कोशिशों के बावजूद इस हादसे से नहीं बच सकता था। ट्रेन ने आकर वैन में जोर से टक्कर मारी। साथ हीवैन को 500 मीटर तक घसीट दिया।  

वैन ड्राइवर का हुआ ऐसा हाल 
इस खौफनाक हादसे के बाद जब वैन ड्राइवर को गाड़ी से निकाला गया तो सब हैरान रह गए। दरअसल, ड्राइवर, जिसकी पहचान उगूर संकाय के रूप में हुई को मामूली चोटें आई। उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया। ये एक्सीडेंट जितना भीषण था, उसके हिसाब से ड्राइवर की हालत बेहद खराब हो सकती थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios