Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान स्कैन हुआ बॉक्स, देख कर कांप जाएगी रूह

बैंकॉक के सुवर्णभूमि एयरपोर्ट पर लोगों का दिल अचानक कांप गया, जब उनकी नजर स्कैन मशीन से गुजर रहे एक बॉक्स पर पड़ी। इस बॉक्स के अंदर से निकली चीज ने सभी को हैरान कर दिया। 

Human fetus found as voodoo doll at Bangkok airport kph
Author
Bangkok, First Published Dec 17, 2019, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

थाईलैंड: जबसे ऑनलाइन आर्डर का ज़माना आया है, लोग विदेशों से भी चीजें ऑर्डर करने लगे हैं। लोग दूसरे देशों में मिलने वाली कुछ चीजें ऑर्डर करते हैं। हाल ही में बैंकॉक के एयरपोर्ट पर स्टाफ को एक पैकेज मिला, जिसके अंदर से ऐसी चीज निकली, जिसने सभी को हैरान कर दिया। पुलिस को पैकेट में एक भ्रूण मिला, जिसे काले जादू के लिए अमेरिका भेजा जा रहा था। 

फ्लोरिडा भेजा जा रहा था पैकेट 
थाईलैंड के एयरपोर्ट पर मिले इस पैकेट में डिलीवरी एड्रेस फ्लोरिडा लिखा था। जब एयरपोर्ट पर इसे स्कैन किया गया, तो गार्ड्स हैरान रह गए। उस बॉक्स में एक भ्रूण था। 10 इंच के इस भ्रूण ने लोगों को हैरान कर दिया। इसका सिर बड़ा सा था और पैर मुड़े हुए थे।  

काले जादू से जुड़ा है मामला 
इस मॉडल को काले जादू के लिए भेजा जा रहा था। इस बॉक्स में लिखा था कि अगर इसे अपने पास रखेंगे तो आपके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा। इसे फ्लोरिडा भेजा जा रहा था। लेकिन जब इसे एयरपोर्ट पर स्कैन किया गया, तो बॉक्स को रोक दिया गया। बता दें कि बैंकॉक में गुड लक चार्म के लिए ऐसी चीजें इस्तेमाल की जताई हैं। लेकिन पुलिस ने इसे देश के बाहर जाने से रोक दिया। उन्होंने इस पैकेट को वापस करने का फैसला लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios