Asianet News Hindi

पति को था शक, गैरमर्दों से बात करती है बीवी, मार्केट से ले आया फेविकॉल और चिपका दिया...

केन्या में रहने वाले एक शख्स को पुलिस ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया। इस शख्स को शक था कि उसकी पत्नी के चार लोगों से संबंध थे। इस आधार पर उसे खौफनाक कदम उठाया। 

Kenya Husband sticks wife private parts with superglue for talking to other men kph
Author
Kenya, First Published Feb 16, 2020, 5:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

केन्या: शक के कारण कितने परिवार और रिश्ते बर्बाद हो जाते हैं। शक के आधार पर हंसते-खेलते परिवार बर्बाद हो जाते हैं। लेकिन फिर भी लो अपनी ग़लतफ़हमी दूर करने की जगह इसी के आधार पर खौफनाक फैसले ले लेते हैं। अब शक के कारण केन्या में रहने वाली एक महिला को जो तकलीफ हुई, उसकी कोई सीमा नहीं है। दरअसल, केन्या में रहने वाले एक शख्स को शक हुआ कि उसकी पत्नी के उसके अलावा चार अन्य लोगों के साथ संबंध है। इस आधार पर उसने अपनी पत्नी को खौफनाक सजा दे डाली। 

बाजार से लाया सुपरग्लू और... 
केन्या में रहने वाले की शख्स की पहचान 36 साल के डेनिस मुमो के रूप में हुई। डेनिस को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इस बात की पुष्टि करने की जगह डेनिस ने मार्केट से सुपरग्लू लेकर अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स चिपका दिए। जी हां, सिर्फ इस शक पर कि उसकी पत्नी अन्य मर्दों से बात करती है, उसने अपनी पत्नी को ये सजा दे डाली। 

मोबाइल पर देखे थे चैट 
पत्नी के साथ इतनी खौफनाक हरकत करने के बाद शख्स भागने की फिराक में था। लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद डेनिस ने कहा कि उसने ये सब अपनी शादी बचाने के लिए किया। उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के गैरमर्दों से सम्बन्ध थे। साथ ही उसने अपनी पत्नी के मोबाइल में कई आदमियों के साथ हुए चैट पढ़े थे। 

नहीं मिला कोई सबूत 
पुलिस को अपने शक का आधार बताकर डेनिस ने जुर्म कबूला। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया। फिलहाल डेनिस को घरेलू हिंसा अउ अपनी पत्नी को तकलीफ देने के आधार पर जेल में डाल दिया गया है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios