Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 हजार की शॉपिंग कर चुराया कीमती सामान, पकड़े जाने पर कहा- मजाक कर रहा था

सिंगापुर में एक शॉपिंग मॉल में आए एक शख्स को चोरी करते पकड़ा गया। जब उसे इसके बारे में बताया गया कि उसकी चोरी पकड़ी गई है, तो उसके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया।  

Man caught red hand stealing from shopping mall kph
Author
Singapore, First Published Dec 22, 2019, 2:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिंगापुर: आज के समय में शायद ही कोई ऐसी जगह होगी, जहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होगा। ऐसे में अगर कोई शॉपिंग मॉल में चोरी करने की कोशिश करे, तो उसे बेवकूफ ही कहा जाएगा। ऐसी ही एक बेवकूफी करते हुए सिंगापुर के मॉल की सीसीटीवी में कैद हुआ एक शख्स। 

फेसबुक पर शेयर हुआ वीडियो 
यहां एक मॉल में मौजूद यंग लुक विजन में बेन ली नाम के शख्स ने सनग्लास चुराए। उसने शॉप से कुछ और भी ख़रीदा। उसका पेमेंट उसने कार्ड से कर दिया। लेकिन सनग्लास लेकर वो बहार निकल गया। जब दुकानदार ने नोटिस किया कि दुकान में एक सनग्लास कम है, जो सेल नहीं हुआ था। इसके बाद दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया। जब उसने चोरी देखी, तो उसका वीडियो फेसबुक पर शेयर कर दिया। 

2 हजार देकर चुराए 24 हजार के सामान 
बेन ने दुकान से 2 हजार का एक फ्रेम खरीदा था, जिसकी पेमेंट उसने क्रेडिट कार्ड से की। इसके बाद उसने बड़े आराम से 24 हजार का सनग्लास लिया और चुराकर भाग गया। सीसीटीवी कैमरे में जब उसकी हरकत कैद हुई, तो शॉप ओनर ने एक पोस्ट किया। जिसमें लिखा था कि उन्होंने गलती से 24 हजार का सामान ले लिया है। या तो उसे लौटा दें या पुलिस को रिपोर्ट किया जाएगा। 

शख्स ने कहा कि ये तो मजाक था 
जब शख्स को समझ आ गया कि उसकी चोरी पकड़ी गई है, तो उसने कहा कि वो तो मजाक कर रहा था। उसने तुरंत सनग्लास के पैसे ट्रांसफर कर दिए। साथ ही दुकानदार से फेसबुक से पोस्ट डिलीट करने को कहा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios