Asianet News Hindi

वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचा प्रेमी, लड़की ने कहा, कोरोना वायरस हैं, नो किस, लेकिन...

फिलीपींस में रहने वाले एक शख्स ने कोरोना वायरस के कारण अपनी प्रेमिकाओं को ऐसा तोहफा दिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गए।  

Man gifted special anti corona virus bouquet to girlfriends on valentines day kph
Author
Philippines, First Published Feb 14, 2020, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिलीपींस: वैलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार का इजहार करते हैं। लेकिन इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस से प्रभावित है। ये वायरस इंसान से इंसान में आसानी से फैल जाता है। सबसे पहले ये वायरस इंसानों में जानवर से आया। लेकिन अब ये इंसानों में एक-दूसरे से फैल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़के का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसने कोरोना वायरस के कारण अपनी एक-दो नहीं, बल्कि पांच प्रेमिकाओं को स्पेशल कोरोना वायरस गिफ्ट दिया। दरअसल, इस वायरस से बचाव के लिए कई देशों में किस करने पर बैन लगा दिया गया है। साथ ही लोगों से ऐसा ना करने की अपील भी की गई है। इसे लेकर एक शख्स ने स्पेशल तरीके से वैलेंटाइन्स डे मनाने का फैसला किया। 

करना चाहता था ख़ास तरीके से विश 
चीन के अलावा दुनिया के कई देश कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। कई देशों में फिलहाल फेस मास्क की काफी कमी आ गई है। चूंकि, इस वायरस से बचाव का सबसे आसान तरीका हाथों की सफाई है, इसलिए यहां हैंड सैनेटाइजर की भारी किल्लत देखने को मिल रही है। ऐसे में फिलीपींस में रहने वाले रीगल थॉमस क्लोरीबल मोर्रे नाम के एक लड़के ने अपनी पांच गर्लफ्रेंड्स को एंटी कोरोना वायरस बुके गिफ्ट किया।  

हाइजीन किट देख खुश हुई लड़कियां 
रीगल ने अपनी पांच गर्लफ्रेंड्स को एंटी कोरोना बुके गिफ्ट किया। इस बुके में मास्क के साथ तमाम ऐसी चीजें थी, जो इस वायरस से बचाव में मदद करती है। उसका मकसद था इस बुके से उन्हें वायरस से बचाव में मदद देना। इसमें कई एंटी बैक्टीरियल साबुन भी थे। अपना गिफ्ट देख लड़कियां बेहद खुश हो गईं। 

सोशल मीडिया पर किया शेयर 
रीगल ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। उनके इस गिफ्ट की सबने काफी तारीफ की। अभी एक इस पोस्ट को हजारों बार शेयर किया जा चुका है। लोगों ने शख्स के इस आइडिया की काफी तारीफ की। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios