Asianet News HindiAsianet News Hindi

यही है वो शख्स जिसने छीना जोमैटो का चैन, पहले कर चुका है नॉन-वेज ऑर्डर

सोशल मीडिया से लेकर लोगों के कन्वर्सेशन में जोमैटो ही छाया है। ये पूरा हंगामा तब बरपा जब मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाले अमित शुक्ला ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट जोमैटो के खिलाफ किये। 

Meet the man who canceled order from zomato due to non-hindu delivery boy
Author
Jabalpur, First Published Aug 2, 2019, 12:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर: यहां रहने वाले अमित शुक्ला ने ऑनलाइन खाना जोमैटो से ऑर्डर किया था। लेकिन  जब उन्हें डिलीवरी बॉय एक मुस्लिम मिला, तो उन्होंने पहले किसी हिन्दू को असाइन करने की रिक्वेस्ट कर डाली। जब जोमैटो ने इससे इंकार किया तो उन्होंने ऑर्डर कैंसिल किया और साथ ही इसके स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर कर दिए। हालांकि अब इस शख्स से जुड़ी चौंकाने वाली बात सामने आई है। 

दरअसल, ये शख्स इससे पहले जोमैटो पर नॉन -वेज खाना ऑर्डर कर चुका है। और कई बार मुस्लिम डिलीवरी बॉय ने ही ऑर्डर पहुंचाया है। ये बात पुलिस को जांच के क्रम में पता चली।  हालांकि, शख्स का कहना है कि अभी सावन का महीना चल रहा है इसलिए उसे हिन्दू डिलीवरी बॉय चाहिए थे।  

इस बात के सामने आने के बाद जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने मामले को लेकर अमित शुक्ला को नोटिस भेजने की बात कही है। उन्होंने बताया कि अमित शुक्ला ने हैदराबादी बिरयानी ऑर्डर किया था, जिसे एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय ने ही  पहुंचाया था। 

बता दें कि ये पूरा मामला मंगलवार का है, जब अमित शुक्ला ने जोमैटो से खाना मंगवाया। लेकिन सावन महीने में हिन्दू डिलीवरी बॉय की डिमांड पूरी ना होने पर पहले ऑर्डर कैंसिल किया और उसके स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर कर दिए। जहां से ये वायरल हो गया। इसके बाद से ट्विटर पर जोमैटो के खिलाफ मुहीम ही छिड़ गई है। हालांकि, अब इस शख्स ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल डिलीट कर दी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios