Asianet News Hindi

बीवी के प्यार में प्लेन पर शख्स ने किया ऐसा काम, 6 घंटे के लिए फ्लाइट को बना डाला लोकल बस

सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस शख्स ने अपनी पत्नी को प्लेन की सीट पर आराम से सोने देने के लिए अपनी सीट छोड़ दी। 6 घंटे की इस फ्लाइट में शख्स खड़े-खड़े ट्रेवल करते दिखा। लेकिन इसके बाद फोटो पर बहस छिड़ गई। 

photo of man standing on plane for six hours wife sleep goes viral kph
Author
India, First Published Sep 15, 2020, 11:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: पहले के जमाने में कहा जाता था कि लोग सच्चे प्यार में सात समुद्र भी पार कर जाते हैं। लेकिन समय के साथ ये कोई बड़ी बात नहीं रही। अब ऐसे कई मामले देखे जाते हैं जब प्यार में लोग कोई भी हद पार करने में नहीं झिझकते। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स की फोटो वायरल हुई, जिसमें वो एक प्लेन में खड़ा नजर आया। प्लेन को लोकल बस बनाने के पीछे का कारण दिल को छूने वाला तो है लेकिन कई लोगों ने इसके ऊपर ऑब्जेक्शन भी उठा डाला। 

फ्लाइट में 6 घंटे खड़ा रहा शख्स 
ट्विटर यूजर Courtney Lee Johnson ने अपने अकाउंट पर एक शख्स की फोटो शेयर की। इसमें एक उम्रदराज शख्स प्लेन की आइल सीट के बाजू में खड़ा नजर आया। इस फोटो ओर 15 हजार से ज्यादा लोगों ने रियेक्ट किया। फोटो के कैप्शन के मुताबिक, इस शख्स ने पूरी फ्लाइट खड़े होकर ट्रेवल किया। उसने अपनी सीट छोड़ दी ताकि उसकी बीवी आराम से दो सीट पर सो पाए।  फोटो अपलोड करने वाले शख्स ने इसे सच्चा प्यार बताया। 

लोगों ने बीवी को लिया निशाने पर 
ये तस्वीर प्यार दिखाने को शेयर की गई थी लेकिन वायरल होते ही शख्स की बीवी निशाने पर आ गई। लोगों ने महिला को जमकर कोसा। एक यूजर ने लिखा कि प्यार तो अपनी जगह ठीक है लेकिन बीवी को होने पति को खड़े कर नींद कैसे आ गई? वहीं एक यूजर ने लिखा कि महिला अपने पति के कंधे पर सिर रखकर भी सो सकती थी। कई लोगों ने महिला को सेलफिश बताया। 

दुबारा वायरल हुई तस्वीर 
अभी फेसबुक से लेकर इंस्टा पर शेयर हो रही ये फोटो असल में पिछले साल ही खींची गई थी।  इसे अपलोड करने वाला शख्स कपल के बगल में बैठा था। उसने ही इसे क्लिक कर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था। अब एक साल बाद दुबारा ये फोटो शेयर की जा रही है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios