Asianet News Hindi

अब रोबोट करेंगे पोल डांस

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के इस जमाने में रोबोट बहुत तेजी से हर तरह का काम करने लगे हैं। अब ये पोल डांस भी करेंगे।

Robot pole dancers to perform on the 5th anniversary of the French nightclub
Author
Paris, First Published Sep 1, 2019, 9:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पेरिस। क्या आपने कभी सोचा है कि रोबोट भी पोल डांस कर सकते हैं? जी हां, अब फ्रांस के एक नाइट क्लब में रोबोट भी पोल डांस करेंगे। फ्रांस के नेंटेस शहर में एक नाइट क्लब की पांचवीं वर्षगांठ पर रोबोट पोल डांस कर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

पहली बार होगा ऐसा
ऐसे तो होटलों और रेस्तरां मे रोबोट वेटर और वेट्रेस ने काम करना शुरू कर दिया है। कई जगह रोबोट रिसेप्शनिस्ट का काम भी कर रहे हैं और वे कस्टमर्स से बातचीत भी करते हैं। लेकिन यह पहली बार होगा कि रोबोट पोल डांस करेंगे। 

दो रोबोट डांसर करेंगे परफॉर्म
फ्रांसीसी शहर नेंटेस के एससी नाइट क्लब के 4 वर्ष पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसी प्रोग्राम में दो रोबोट डांसर हाई हील के जूते पहने और खास साज-सज्जा में पोल डांस करेंगे।उनके सिर पर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा होगा। यह प्रोग्राम अगले हफ्ते होगा।

क्या कहा क्लब के मालिक ने
क्लब के मालिक लॉरेंट राउ ने कहा कि वर्षगांठ पर रोबोट डांसर्स के परफॉर्मेंस का उनका आइडिया बहुत पहले का है। उन्हें खुशी है कि टेक्नीक की मदद से अब वे ऐसा करने जा रहे हैं। इसे लेकर क्लब के स्टाफ में बहुत उत्साह है। उन्हें उम्मीद है कि उनके गेस्ट भी इसे काफी एन्जॉय करेंगे। राउ ने कहा कि ये रोबोट डांसर्स उनके क्लब में मौजूद डांसर्स की जगह नहीं लेंगे। बता दें कि क्लब में 10 डांसर्स हैं, जो अलग-अलग मौकों पर वहां परफॉर्म करते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios