Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्लफ्रेंड से मिलने को 3 महीने गाड़ी चलाकर पहुंचा शख्स, तय किया 25 हजार km का सफर

मुहब्बत में भी लोग एक से एक कारनामे कर डालते हैं। मलेशिया के एक शख्स का संपर्क इंटरनेट के जरिए जर्मनी की एक लड़की से हुआ। दोनों में प्यार हो गया। युवक लड़की से मिलने जर्मनी चला गया। वर्षों तक साथ-साथ रहने के बाद युवक ने लड़की को मैरिज के लिए प्रपोज किया। इसके बाद उसने इस साल अगस्त में कार से पूरे यूरोप की सैर कर जर्मनी लौट लड़की से शादी करने की योजना बनाई।
 

The man arrived by driving for 3 months to meet his girlfriend, travelled 25 thousand km
Author
Malaysia, First Published Nov 23, 2019, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क। मुहब्बत में लोग एक से एक कारनामे कर डालते हैं। मलेशिया के एक शख्स का संपर्क इंटरनेट के जरिए जर्मनी की एक लड़की से हुआ था। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। युवक लड़की से मिलने जर्मनी चला गया। वर्षों तक साथ-साथ रहने के बाद युवक ने लड़की को मैरिज के लिए प्रपोज किया। इसके बाद उसने इस साल अगस्त में कार से पूरे यूरोप की सैर करने के बाद जर्मनी लौट लड़की से शादी करने की योजना बनाई।

2007 में हुआ था इंटरनेट पर संपर्क
हाद्री नाम के इस मलेशियाई युवक का इंटरनेट के जरिए जर्मन लड़की से संपर्क साल 2007 में ही हुआ था। इसके बाद 2009 में वह उससे मिलने जर्मनी चला गया। लड़की उसे देख कर बहुत खुश हुई और दोनों साथ रहने लगे। कई वर्षों तक साथ रहने के बाद हाद्री ने सोचा कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। उसने लड़की को इसके लिए प्रपोज किया। वह तैयार हो गई। यह 2018 की बात है। इसके बाद हाद्री के दिमाग में एक अजीब आइडिया आया। 

कार से यूरोप के सफर का लिया डिसीजन
हाद्री ने शादी से पहले कार से पूरे यूरोप का सफर करने का निर्णय लिया। लोगों ने सोचा कि इसका दिमाग फिर गया है, लेकिन वह अपने निर्णय पर अड़ा रहा। उसने अपने इस सफर के लिए स्पॉन्सर की तलाश शुरू कर दी। उसे FTuned Suspension/Yokohama Tyres से स्पॉन्सरशिप भी मिल गई। इसके बाद उसने 14 अगस्त, 2019 को अपनी AE86 कार से यूरोप की यात्रा शुरू कर दी।   

लगातार देता रहा इंस्टाग्राम पर अपडेट
हाद्री अपनी इस जर्नी की अपडेट लगातार इंस्टाग्राम पर देता रहा। उसने लिखा कि यूरोप की यात्रा में कुछ जगहों को छोड़ कर कहीं उसे किसी खास परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। जहां भी वह गया, वहां रहने वाले मलेशियाई लोगों ने उसे पहचान लिया। हाद्री ने लिखा कि हर नई जगह पर लोगों ने उसका स्वागत किया, वहां उसने नए दोस्त बनाए और वहां की संस्कृति को समझने की कोशिश की। 

रूस में हुई कुछ दिक्कत
हाद्री ने लिखा कि उसे रूस में वीजा से संबंधित कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वह वहां तय समय से कुछ ज्यादा रह गया था। कजाखस्तान में भी उसे कुछ दिक्कत हुई, पर 43 घंटों के भीतर अधिकारियों ने उसकी समस्या का समाधान कर दिया। आखिर, 30 अक्टूबर को अपनी यात्रा पूरी कर वह वापस जर्मनी पहुंचा और अपनी मंगेतर से मिला। 

मंगेतर के साथ निकला बेल्जियम और फ्रांस की यात्रा पर
इसके बाद वह अपनी मंगेतर के साथ बेल्जियम और फ्रांस की यात्रा पर निकल गया। अपनी AE86 कार उसने अपने एक दोस्त के पास हॉलैंड में छोड़ दी। फिर वह अपनी मंगेतर के साथ प्लेन से मलेशिया के लिए चल पड़ा। यहां शादी करने के बाद उन्होंने फिर से अप्रैल में यूरोप की यात्रा की योजना बनाई है। अपनी यूरोप की यात्रा के दौरान हाद्री ने कुल 25,000  किलोमीटर की दूरी तय की। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios