Asianet News Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई गुंडों की रेट चार्ट लिस्ट, धमकी-कुटाई-मर्डर का अलग-अलग टेंडर किया जारी

इन दिनों फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर आपको ये विज्ञापन नजर आ जाएगा। ये किसी दुकान के प्रमोशन का या किसी नए शॉप की ओपनिंग का पोस्टर नहीं है। एक दबंग ने इस पोस्टर को अपने मार-कुटाई के धंधे के लिए छपवाया है और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

uttar pradesh boy facebook post with crime rate chart with murder services goes viral kph
Author
Uttar Pradesh, First Published Nov 6, 2020, 5:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: कहते हैं ना कि हर इंसान को अपने टैलेंट को लोगों के सामने लाना चाहिए। चाहे आप जिस काम में निपुण है, अगर लोगों को बताएंगे नहीं तो आपके काम को कोई जानेगा कैसे? शायद इस बात को इस दबंग ने काफी सीरियसली ले लिया। तभी तो इसने अपने काले कारनामों की रेट चार्ट लिस्ट ही बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, जहां से ये वायरल हो गया।


सोशल मीडिया पर वायरल रेट चार्ट 
दबंग का ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में शख्स ने अपनी सर्विसेस की प्राइस लिस्ट लगाई है। इसमें 1 हजार देने पर धमकी की सर्विस मिलेगी। 5 हजार पर आप किसी की कुटाई करवा सकते हैं। 10 हजार हैं आपके पास तो आपके दुश्मन को घायल कर दिया जाएगा और अगर 55 हजार दे दिया तो ये आपके दुश्मन को सीधे भगवान के पास डिलीवर कर देगा।


यूपी का कारनामा 
ये पोस्टर सोशल मीडिया पर यूपी के मुज्जफरनगर से अपलोड हुआ है।इस पोस्टर में एक शख्स की भी तस्वीर है जो हाथ में बन्दूक लिए है । आप रेट लिस्ट के हिसाब से अपने लिए सर्विस ले सकते हैं। दबंग की हिम्मत तो देखिये, उसने पोस्टर में अपना मोबाइल नंबर भी डाला है। जैसे ही ये पोस्टर वायरल हुआ पुलिस भी सकते में आ गई और जांच शुरू कर दी।


हो गई लड़के की पहचान 
आजतक ऐसा कोई पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुआ था। जैसे ही ये वायरल हुआ, साइबर क्राइम ब्रांच एक्टिव हो गया। उन्होंने जांच शुरू की, जिसके बाद पता चला कि लड़का एक जवान का बेटा है। इस भड़काऊ पोस्ट के लिए उसकी तलाश की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios