Asianet News Hindi

Valentine's Day Special : एक्स लवर की तस्वीर लेकर आएं और मुफ्त बर्गर खाएं, टूटे दिल वालों के लिए है खास ऑफर

हर खास मौके पर कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आती हैं। इस वेलेन्टाइन वीक पर अमेरिका के बर्गर किंग ने लोगों को एक ऐसा ऑफर दिया है, जो हैरान कर देने वाला है।

Valentine's Day Special : Bring a picture of ex Lover and eat free burgers, special offers for broken hearted people MJA
Author
USA, First Published Feb 9, 2020, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क। हर खास मौके पर कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आती हैं। इस वेलेन्टाइन वीक पर अमेरिका के बर्गर किंग (BURGER KING) ने लोगों को एक ऐसा ऑफर दिया है, जो हैरान कर देने वाला है। बर्गर किंग ने घोषणा की है कि वेलेन्टाइन वीक के दौरान वे लोग जिनके दिल टूट चुके हैं, मुफ्त बर्गर खाने का मजा ले सकते हैं और अपने दिल को तसल्ली दे सकते हैं। इस ऑफर के आने के बाद मुफ्तखोरों की भीड़ बर्गर किंग के स्टोर्स पर उमड़ने लगी है। 

रखी है एक खास शर्त
मुफ्त में बर्गर का मजा लेने के लिए बर्गर किंग ने एक खास शर्त भी रखी है। लोगों को इस बात का प्रमाण देना होगा कि उनका ब्रेकअप हो चुका है और इसके बाद वे किसी नए रिलेशनशिप में नहीं आए हैं। इसके लिए टूटे दिल वाले लोगों को अपने एक्स लवर की तस्वीर लेकर स्टोर पर जाना होगा। तभी वे मुफ्त का माल उड़ा सकेंगे। बर्गर किंग के मैनजमेंट ने कहा है कि लोग अपने एक्स पार्टनर की बरसों पुरानी तस्वीर भी लेकर आ सकते हैं।

कहां मिलेगी सुविधा
मुफ्त बर्गर खाने की यह सुविधा हर जगह के लिए नहीं है। यह सुविधा कंपनी ने सिर्फ अमेरिका के चंद शहरों में स्थित अपने चुनिंदा स्टोर्स पर ही दी है। कंपनी की यह स्कीम अमेरिका के न्यूयॉर्क, लॉस एंजिलिस, बोस्टन और सैन फ्रांसिस्को के कुछ स्टोर के लिए है। वैसे, यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी ने यह ऑफर एक फिल्म 'बर्ड्स' के प्रमोशन के लिए निकाला है। इस फिल्म के निर्माण में बर्गर किंग ने भी पैसा लगाया है और वह पार्टनर है। 

वेलेन्टाइन वीक पर आएंगे ज्यादा लोग
वेलेन्टाइन वीक पर यह ऑफर इसलिए दिया गया है कि इस मौके पर ज्यादा लोग आ सकते हैं। इस मौके पर इसकी चर्चा ज्यादा होगी और मीडिया में भी इसका प्रचार होगा। वहीं, कुछ लोग इस स्कीम के तहत मुफ्त में बर्गर खाने वालों का मजाक भी उड़ा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि पूरी दुनिया में जहां लोग हेल्दी चॉकलेट और अच्छी चीजें खा रहे हैं, टूटा दिल लिए मुफ्त बर्गर खाने वाले लोग इससे कहीं और ज्यादा परेशानी नहीं महसूस करने लगें। बर्गर जैसा फास्ट फूड खाने से मोटापा बढता है। वहीं, मुफ्त का माल उड़ाने वाले कह रहे हैं कि जब ही दिल ही टूट गया तो उन्हें अब किसी बात की चिंता नहीं है। पार्टनर के बिना ऐसे भी उनका जीवन दूभर है, फिर बर्गर खा कर ही ब्रेकअप को क्यों न एन्जॉय करें।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios