Asianet News Hindi

पीएम मोदी का हंसमुख अंदाज वायरल

नीदरलैंड के राजा और रानी अपने पहले भारतीय दौरे पर हैं। दोनों रविवार की रात भारत पहुंचे थे। 

viral photos of pm modi with duch queen and king india visit
Author
New Delhi, First Published Oct 14, 2019, 1:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी अपने चुटीले अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जहां अपनी सूझबूझ और ज्ञान से आज उनकी गिनती दुनियाभर के ताकतवर नेताओं में होती है, तो वहीं अपने कुछ खास अंदाज के कारण भी वो चर्चा में आ जाते हैं। अपनी व्यवहार कुशलता और हंसमुख स्वभाव के कारण ही नरेंद्र मोदी हर देश के साथ  मजबूत रिश्ता बनाने में कामयाब हुए हैं। 

वायरल हुई तस्वीर 
नीदरलैंड के राजा विलियम्स एलेक्सेंडर और रानी मैक्सिमा ने आज पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की। बता दे कि दोनों पांच दिवसीय भारत दौरे पर आए हैं। पीएम मोदी ने बड़े दिलदार अंदाज में दोनों का स्वागत किया। इस दौरान कुछ ऐसे मोमेंट्स कैद हो गए, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। 

महारानी से किया मजाक 
वायरल हो रही एक तस्वीर में पीएम मोदी महारानी मैक्सिमा के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में पीएम मोदी और महारानी मैक्सिमा के अलावा राजा विलियम भी नजर आ रहे हैं। किसी बात पर पीएम मोदी और राजा विलियम्स हंसते हुए महारानी की तरफ देख रहे हैं, जबकि महारानी मैक्सिमा पीएम मोदी की तरफ उंगली उठाई नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर गुस्सा भी साफ नजर आ रहा है। हालांकि, थोड़ी देर बाद वो भी दोनों के साथ हंस देती हैं।  

क्यों भारत आए हैं दोनों?
नीदरलैंड के राजा-रानी का ये दौरा राष्ट्रपति कोविंद द्वारा दिए गए न्योते के बाद तय हुआ। दोनों यहां कैबिनेट के शिष्टमंडल की बैठक में हिस्सा लेंगे। साथ ही दिल्ली में होने वाले 25वें प्रौद्योगिक शिखर सम्मेलन भी हिस्सा लेंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios