Asianet News Hindi

कुर्सी पर बैठा था एक शख्स, अचानक तेज गति से रेंगते हुए पहुंचा सांप और कर दिया अटैक

सांप का नाम ही डराने के लिए काफी होता है। ऐसे में अगर अचानक कहीं से कोई सांप गुस्से में आकर हमला कर दे, फिर तो दहशत में ही आदमी मर जाए। यहां ऐसा तो नहीं हुआ, लेकिन सांप के हमले से आदमी के हाथ-पांव जरूर फूल गए। एक शख्स दफ्तर में बैठकर किसी का इंतजार कर रहा था, तभी एक सांप वहां घुस आया और फन उठाकर उस पर हमला कर दिया। देखिए फिर क्या हुआ?

When a dangerous snake attacked the man, shocking video viral kpa
Author
Bhopal, First Published Dec 18, 2020, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यह वीडियो देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो सकते हैं। सांप एक ऐसी जीव है, जिसके नाम से ही लोग कांप उठते हैं। लेकिन यहां तो सांप ने बेवजह एक आदमी पर हमला कर दिया। गनीमत रही कि उसकी नजर सांप पर पड़ गई, वर्ना वो आदमी को डस लेता। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ऐसे किया हमला...
वीडियो में देख सकते हैं कि यह आदमी एक ऑफिस में बैठकर किसी का इंतजार कर रहा था। वो कुर्सी पर आराम से बैठा था। अचानक तेज गति से रेंगते हुए एक सांप वहां पहुंचा और फन उठाकर आदमी पर हमला करने ही वाला था कि आदमी उछलकर दूर खड़ा हो गया। इसके बाद भी सांप आदमी को डसने रेंगता रहा। यह देखकर आदमी ने सांप पर अपना पैर पटकना शुरू कर दिया। जब दो-चार पैर सांप पर पड़े, तो वो कुछ कमजोर पड़ा। इसके बाद आदमी ने सांप को पकड़कर दूर फेंक दिया। यह घटना आफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई।

इस वीडियो को Nature Is Scary ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है।  इसे 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios