Asianet News HindiAsianet News Hindi

वायरल हुई एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर, देखकर डर गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे अभी तक लाखों लोगों ने लाइक किया है और हजारों बार इसपर रिट्वीटस आए हैं। इस तस्वीर ने लोगों को हैरत में डाल दिया। 
 

X ray report of pug face left people baffled kph
Author
America City, First Published Dec 21, 2019, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेरिका: सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की जाती हैं, जिसे देख कर एक बार में लोग समझ ही नहीं पाते हैं। या तो वो तस्वीर देख डर जाते हैं या फिर कन्फ्यूज हो जाते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर अमेरिकन एक्टर और कॉमेडियन एंडी रिचर ने शेयर की। तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों के कई तरह के रिएक्शंस सामने आने लगे।  

कुत्ते की है एक्सरे रिपोर्ट 
एक्टर एंडी ने तस्वीर को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में जानकारी दी कि ये एक्स-रे इमेज उनके एक दोस्त के पालतू कुत्ते की है। उनके दोस्त के पास पग है। उसे डॉक्टर के पास ले जाय गया। तब उसका एक्स-रे हुआ। ये तस्वीर उसी की है।  

दो गुटों में बटा इंटरनेट 
इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों का दो समूह सामने आया। एक ग्रुप के लोगों का कहना है कि ये तस्वीर डरावनी है। वहीं दूसरे का कहना है कि ये तस्वीर क्यूट है। इसे लेकर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई और ये तस्वीर वायरल हो गई।  

X ray report of pug face left people baffled kph

दुबारा किया ट्वीट 
इस एक्स-रे की तस्वीर के वायरल होने के बाद एक्टर ने दुबारा एक और ट्वीट किया। इस बार उसने कुत्ते की तस्वीर पोस्ट की। साथ ही लिखा कि जब उसने अपने दोस्त को बताया कि उसके कुत्ते के एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर वायरल हो गई है, तो उसने इसके बारे में अपने कुत्ते को बताया। इसपर उसके कुत्ते का ऐसा रेस्पोंस था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios