Asianet News Hindi

प. बंगाल: मोदी जी ने 10 हजार करोड़ रु. भेजे, लेकिन भतीजा एंड कंपनी खा गई, अमित शाह ने कहा- SIT बनाकर जांच होगी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान अमित शाह गोसाबा पहुंचे। यहां उन्होंने कहा, अम्फान में मोदी ने 10 हजार करोड़ भेजे थे, उसे भतीजा एंड कंपनी खा गई। मोदी जी के भेजे हुए पैसे की जिन्होंने चोरी की है, भाजपा एक एसआईटी बनाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेगी।
 

Amit Shah campaigned in West Bengal assembly elections news updates kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 23, 2021, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान अमित शाह गोसाबा पहुंचे। यहां उन्होंने कहा, अम्फान में मोदी ने 10 हजार करोड़ भेजे थे, उसे भतीजा एंड कंपनी खा गई। मोदी जी के भेजे हुए पैसे की जिन्होंने चोरी की है, भाजपा एक एसआईटी बनाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेगी।

उन्होंने कहा, 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फिशरीज जोन बनाने वाली थी। लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। दीदी ने कहा था कि सुंदरवन को हम जिला बनाएंगे। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही हम एक ही साल में सुंदरवन को जिला बनाने का काम कर देंगे।

पश्चिम बंगाल के गोसाबा में अमित शाह

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाए हैं। गरीबों का पैसा कट मनी वाले ले जाते है, इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। जो शरणार्थी आए हैं उन्हें नागरिकता मिलनी चाहिए या नहीं मिलनी चाहिए? हम सीएए को लागू करके सभी शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios