Asianet News Hindi

WB Election 2021: बुजुर्ग जनसंघी समरेंद्र बिश्वास के घर पहुंचे गृहमंत्री, परिवार संग किया लंच

पश्चिम बंगाल में चैथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह पुराने जमाने के जनसंघ व भाजपा के नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। शुक्रवार को गृहमंत्री शाह ने जनसंघ के जमाने के नेता व बंगाल में भाजपा के संस्थापक सदस्य रहे समरेंद्र प्रसाद बिश्वास के घर पहुंचे। 

Amit Shah met Veteran leader Samrendra Biswas, have lunch with family members DHA
Author
Kolkata, First Published Apr 9, 2021, 9:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 4th चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह पुराने जमाने के जनसंघ व भाजपा के नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। शुक्रवार को गृहमंत्री शाह ने जनसंघ के जमाने के नेता व बंगाल में भाजपा के संस्थापक सदस्य रहे समरेंद्र प्रसाद बिश्वास के घर पहुंचे। वयोवृ़द्ध नेता के परिवार संग शाह ने लंच भी किया।

जनसंघ के जमाने से साथ हैं 89 वर्षीय समरेंद्र बिश्वास

89 वर्षीय समरेंद्र प्रसाद बिश्वास जनसंघ के जमाने के नेता हैं। बीजेपी की स्थापना के बाद उन्होंने भी भाजपा की सदस्या ले ली। छह अप्रैल 1980 से वह भाजपा के सदस्य हैं। पश्चिम बंगाल में भाजपा को खड़ा करने में उनका काफी योगदान है। चुनावी यात्रा के व्यस्त समय में भी शाह उनके घर पहुंचें। उनसे बातचीत की और पूरे परिवार के साथ लंच किया। पार्टी के नेता स्वपन दास गुप्ता और दिनेश त्रिवेदी भी साथ मौजूद रहे।

बिश्वास की बेटी चैती ने बताया क्या खाया लंच में

वयोवृद्ध नेता समरेंद्र प्रसाद बिश्वास की बेटी चैती ने बताया कि गृहमंत्री के लंच में लुची, रोटी, छोलार दाल, बैगन भाजा, कुमरो भाजा, पटल सब्जी, छनार दलना, धोकर दलना, भिंड़ी सब्जी, आम की चटनी, पापड़ के साथ पांच प्रकार की विशेष मिठाईयां भी थीं। जनसंघ नेता की बेटी ने बताया कि शाह ने खाने को खूब पसंद किया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios