Asianet News Hindi

प. बंगाल: BJP सांसद के घर के पास फेंके गए बम, पुलिस पहुंची तो स्थानीय लोगों ने जताया विरोध, कहा- ये मिले हैं

पश्चिम बंगाल चुनाव में हिंसा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला किया गया। एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। हमला भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास ही हुआ। भाजपा चुनाव आयोग से हमले की शिकायत करेगी।

Bomb was thrown near the house of BJP MP Arjun Singh in West Bengal kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 18, 2021, 8:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल चुनाव में हिंसा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला किया गया। एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। हमला भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास ही हुआ। भाजपा चुनाव आयोग से हमले की शिकायत करेगी।

शहर में 15 जगहों पर फेंके गए बम
पुलिस के अनुसार, कुछ अज्ञात लोगों ने गली नंबर 17 में बम फेंका। ऐसा एक या दो नहीं बल्कि शहर में 15 जगहों पर हुआ। शहर में 15 जगहों पर बम फेंकने की घटना सामने आई। आरोपियों ने कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए।

पुलिस की मौजूदगी में फेंका बम 
जगदल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गुस्साए स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में बम फेंका गया। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि हमले के पीछे कौन लोग शामिल थे और उनका मकसद क्या था। 

मौके पर पहुंचे भाजपा सांसद
घटना के बारे में सुनकर बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। 

अर्जुन सिंह ने कहा, हम पिछले 10 से 12 दिनों से पुलिस को फोन कर रहे हैं, लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। हमने कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में चुनाव आयोग को सूचित किया है। 

उन्होंने चेतावनी भी दी, अगर पुलिस इसके खिलाफ कदम नहीं उठाती है तो खेल बहुत खतरनाक हो जाएगा और तृणमूल कांग्रेस और गुंडे खत्म हो जाएंगे। डर का माहौल बनाया जा रहा है ताकि जनता अपना वोट न डाल सके। 

चुनाव आयोग से शिकायत करेगी भाजपा
पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि पार्टी हमले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios