Asianet News Hindi

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ होगी PM Modi की रैली, आसनसोन में बीजेपी तैयारियों में जुटी

पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल के आसनसोन में होने वाली चुनावी रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। बीजेपी की टीम रैली की तैयारियां कोविड प्रोटोकाॅल के मुताबिक कर रही है। रैली में आने  वालों को मास्क के साथ इंट्री मिलेगी। भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सके इसके लिए कुर्सियों को दूरी पर लगाया जा रहा है।

Covid guidelines will be followed in PM Modi's Asansole rally, Know all about DHA
Author
Asansol, First Published Apr 16, 2021, 10:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल के आसनसोन में होने वाली चुनावी रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। बीजेपी की टीम रैली की तैयारियां कोविड प्रोटोकाॅल के मुताबिक कर रही है। रैली में आने  वालों को मास्क के साथ इंट्री मिलेगी। भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सके इसके लिए कुर्सियों को दूरी पर लगाया जा रहा है।

रैली स्थल पर कई ब्लाॅक बनाकर कुर्सियां लगाई

भाजपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक रैली स्थल को विभिन्न ब्लाॅक में बांटा गया है। इन ब्लाॅक्स में कुर्सियों की संख्या तय है। जो भी कुर्सियां लगाई गई हैं वह दूरी दूरी पर लगाई गई हैं।

रैली के एक दिन पहले ही चुनाव आयोग ने गाईडलाइन जारी किया

पश्चिम बंगाल में तीन चरणों के चुनावों के लिए चुनाव आयोग ने नया आदेश जारी किया है। इस गाइडलाइन में कोविड प्रोटोकाॅल का पालन कराने का निर्देश है। आयोग ने रैलियों के लिए राजनीतिक दलों को जिम्मेदारी दी है कि वह यह सुनिश्चित करें कि सभी लोग मास्क में आए हैं। मास्क और सैनिटाइजर के साथ ही कोई रैलीस्थल पर जाए। इसके लिए पार्टी मास्क व सैनिटाइजर की व्यवस्था करे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूर्णरूप से पालन किया जाए। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios