Asianet News Hindi

प. बंगाल में टिकैत की एंट्री, एयरपोर्ट पर TMC सांसद ने किया स्वागत, कहा- BJP के खिलाफ करेंगे प्रचार

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत की भी एंट्री हो चुकी है। शनिवार को टिकैत कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरे तो वहां टीएमसी के राज्यसभा सांसद डोला सेन ने उनका स्वागत किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकैट नंदीग्राम और कोलकाता में बड़े पैमाने पर महापंचायतों को संबोधित करेंगे।

Rakesh Tikait reached Kolkata to campaign against BJP in West Bengal kpn
Author
Kolkata, First Published Mar 13, 2021, 6:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत की भी एंट्री हो चुकी है। शनिवार को टिकैत कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरे तो वहां टीएमसी के राज्यसभा सांसद डोला सेन ने उनका स्वागत किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकैट नंदीग्राम और कोलकाता में बड़े पैमाने पर महापंचायतों को संबोधित करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महापंचायतों में राकेश टिकैत भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे। टीएमसी के वरिष्ठ नेता ने टिकैत का स्वागत किया, इससे यह भी सवाल उठाने लगे हैं कि क्या टिकैत महापंचायतों को एक किसान नेता या एक राजनीतिक व्यक्ति के रूप में संबोधित करेंगे।

राकेश टिकैत ने खुद दिया जवाब
मीडिया से बात करते हुए बीकेयू नेता ने खुद इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह किसानों को संबोधित करेंगे और विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को वोट नहीं देने की अपील करेंगे।

उन्होंने कहा, मैं नंदीग्राम जा रहा हूं, जहां मैं उन्हें बताऊंगा कि कैसे भाजपा किसानों को लूट रही है और एमएसपी नहीं दे रही है। मैं पूरे बंगाल में जाऊंगा। क्या यहां पासपोर्ट की जरूरत है? मैं वोट न देने की अपील करूंगा। 

टीएमसी ने खुले तौर पर किसान आंदोलन का समर्थन किया। हाल ही में नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद टिकैत ने इस घटना की जांच कराने की बात कही थी। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं। 29 अप्रैल को अंतिम दौर का मतदान होना है। राज्य में मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios