Asianet News Hindi

ममता को एक और झटका : पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे सुवेंदु के पिता TMC सांसद शिशिर अधिकारी

प बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका देने की तैयारी कर दी है। दरअसल, पीएम मोदी की कांथी में एक जनसभा होनी है। इसमें टीएमसी सांसद शिशिर बाबू शामिल होंगे। वे भाजपा की सदस्यता भी लेंगे। 

Suvendu father TMC leader Sisir Adhikari  will be present at PM Modi rally KPP
Author
Kolkata, First Published Mar 17, 2021, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका देने की तैयारी कर दी है। दरअसल, पीएम मोदी की कांथी में एक जनसभा होनी है। इसमें टीएमसी सांसद शिशिर बाबू शामिल होंगे। वे भाजपा की सदस्यता भी लेंगे। 

शिशिर बाबू सुवेंदु अधिकारी के पिता हैं। उन्होंने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ली है। सुवेंदु ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ रहे हैं। सुवेंदु ने पिता के पीएम मोदी की रैली में शामिल होने की जानकारी दी।  

टीएमसी के संस्थापक सदस्य हैं शिशिर बाबू
शिशिर बाबू कांथी सीट से 2009 से सांसद हैं। वे टीएमसी के संस्थापक सदस्य हैं। सुवेंदु के भाजपा में शामिल होने के बाद टीएमसी ने उन्हें कई पदों से हटा दिया। बताया जा रहा है कि शिशिर ने भी टीएमसी के चुनावी प्रचार से दूरी कर ली है। 

आमंत्रण मिला तो मोदी की सभा में जाऊंगा- शिशिर बाबू
शिशिर अधिकारी ने हाल ही में कहा था कि अगर उन्हें न्योता दिया गया और उनके बेटों ने अनुमति दी तो वे मोदी की जनसभा में जाएंगे। शिशिर के दो बेटे सुवेंदु और सौमेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए हैं। जबकि उनके एक बेटे दिब्येंदु टीएमसी सांसद हैं।  

भाजपा सांसद ने की थी मुलाकात
इससे पहले भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने शनिवार को शिशिर अधिकारी से मुलाकात की थी। उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios