Asianet News Hindi

नड्डा का ममता पर वार-TMC के सभी नेता दलित विरोधी, उन्हें मां-मोटी और मानुष किसी की चिंता नहीं

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में शुरू हुआ चुनावी महाकुंभ आधा निकल चुका है। शनिवार को यहां पांचवें चरण के लिए वोटिंग होगी। इस चरण में 6 जिलों की 45 सीटों पर 342 उम्मीदवार मैदान में हैं। बाकी बचे फेज के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां कई जगह चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर प्रहार किए।

West Bengal assembly elections, JP Nadda will campaign today for the sixth phase kpa
Author
Kolkata, First Published Apr 16, 2021, 9:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. पिछले 10 साल से सत्ता पर काबिज ममता बनर्जी को बेदखल करने भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां कई जगह चुनाव प्रचार करेंगे। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में शुरू हुआ चुनावी महाकुंभ आधा निकल चुका है। शनिवार को यहां पांचवें चरण के लिए वोटिंग होगी। इस चरण में 6 जिलों की 45 सीटों पर 342 उम्मीदवार मैदान में हैं। बाकी बचे फेज के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी। 

नड्डा ने कहा

  • केंद्र सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा भेजने को तैयार, लेकिन वो आप तक पहुंचने नहीं दिया गया। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं? हमने सुना था कि ममता जी मां, माटी और मानुष की बात करती थी। लेकिन 10 साल में हमने देखा कि न मां की चिंता हुई, न माटी की रक्षा हुई और न ही मानुष की रक्षा हुई।
  • अभी कुछ दिन पहले ममता जी के एक नेता ने दलितों के लिये ऐसे अपशब्द कहे, जो हम बयान नहीं कर सकते। कहा कि इनको कितना भी दे दो ये बिक जाते हैं। लेकिन ममता जी ने आजतक उसकी भर्त्सना नहीं की। ममता जी सहित TMC के सभी नेता दलित विरोधी हैं। जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, भक्षक बन जाए,  जब संविधान की रक्षा करने वाला ही,  संविधान के खिलाफ बोले, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, पुलिस के खिलाफ बोले,हमने कभी ऐसा देखा नहीं था।
  • बंगाल में समाज को बांटने का षड्यंत्र रचा जाता है। वो लोग कहते हैं कि एक समाज इकट्ठा हो जाओ, अलग हो जाओ। ये भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास लेकर चलती है।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios