Asianet News Hindi

शाह बोले- जब लोग कहेंगे, मैं इस्तीफा दे दूंगा; लेकिन दीदी तैयार रहें, 2 मई को इस्तीफा देना ही पड़ेगा

गृह मंत्री अमित शाह रविवार को प बंगाल दौरे पर पहुंचे।  यहां उन्होंने शांतिपुर, रानाघाट में रोड शो किया। इसके बाद शाह ने बशीरहाट दक्षिण में जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, दीदी लगातार कह रही हैं कि अमित शाह इस्तीफा दें। दीदी जब लोग मुझसे कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन आप तैयार रहें, आपको 2 मई को इस्तीफा देना पड़ेगा। 

west bengal election Amit shah attcked on mamata banerjee over cooch behar violence KPP
Author
Kolkata, First Published Apr 11, 2021, 4:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. गृह मंत्री अमित शाह रविवार को प बंगाल दौरे पर पहुंचे।  यहां उन्होंने शांतिपुर, रानाघाट में रोड शो किया। इसके बाद शाह ने बशीरहाट दक्षिण में जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, दीदी लगातार कह रही हैं कि अमित शाह इस्तीफा दें। दीदी जब लोग मुझसे कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन आप तैयार रहें, आपको 2 मई को इस्तीफा देना पड़ेगा। 

कूच बिहार हिंसा पर शाह ने कहा, बंगाल के चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कल एक दुखद घटना हुई। एक बूथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। केंद्रीय सुरक्षा बल के हथियार लूटने का प्रयास किया, सुरक्षा बल को अपने बचाव में गोली चलानी पड़ी, इसमें चार लोगों की मौत हुई।

ममता पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप
शाह ने कहा, उसी बूथ पर गुंडों द्वारा आनंद बर्मन की हत्या की गई। इसलिए हत्या की गई कि वहां मतदान न हो। सुरक्षा बलों के हथियार लूटने की कोशिश हई, लेकिन ममता दीदी सिर्फ 4 लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं। आनंद बर्मन को श्रद्धांजलि नहीं देती हैं। क्योंकि वे राजवंशी समुदाय से थे। मौत में भी तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति से पता चलता है कि बंगाल की राजनीति को ममता दीदी ने कितना नीचे गिराया है इसका ये एक उदाहरण है।

ममता ने भाषण देकर लोगों को भड़काया- शाह
उन्होंने कहा, उसी सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आए तो उन्हें घेर लो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

'2 मई के बाद हिंसा खत्म हो जाएगी'
अमित शाह ने कहा, मैं बंगाल की जनता से वादा करता हूं कि 2 मई के बाद जब बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी, ये चुनावी हिंसा, राजनीतिक हिंसा हमेशा के लिए बंगाल को छोड़कर चली जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios