Asianet News Hindi

Bengal Election: CM योगी बोले- बंगाल में एंटी रोमियो बनाएंगे, टीएमसी के मजनुओं को जेल में डालेंगे

प बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुगली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राज्य की ममता बनर्जी सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर बैन लगाती हैं, लेकिन गोहत्या का समर्थन करती हैं।

West Bengal election Yogi Adityanath addresses meeting at Champdani Hooghly KPP
Author
Kolkata, First Published Apr 8, 2021, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुगली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राज्य की ममता बनर्जी सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर बैन लगाती हैं, लेकिन गोहत्या का समर्थन करती हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ममता दीदी दुर्गा मां की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं, मां सरस्वती की पूजा नहीं होने देतीं। लेकिन गोहत्या का समर्थन जरूर करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गोहत्या नहीं कर सकता है, अगर ऐसा करता है , तो उसे जेल जाना पड़ेगा। उत्तर प्रदेश में कोई दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को नहीं रोक सकता। लेकिन मां की बात करने वाली, अपने आप को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी दुर्गा मां और सरस्वती मां की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं।  

ममता दीदी दंगाइयों का समर्थन करती हैं- योगी
सीएम योगी ने कहा, नागरिकता कानून बनाया गया तो उस समय आंदोलन हुए थे, जो हिंसा हुई थी, तब टीएमसी के लोग हिंसा भड़काने वाले लोगों का समर्थन कर रहे थे। हमने हिंसा के आरोपियों के पोस्टर लगाए और सरकारी संपत्ति के नुकसान की वसूली भी उनसे ही की। लेकिन बंगाल की सरकार ऐसा नहीं करती, क्योंकि ममता दीदी को तो इन दंगाइयों में टीएमसी का वोट बैंक नजर आता है। हमने दंगाइयों में वोट बैंक नहीं देखा, हमने उनमें दोषी देखे और उनसे वसूली की। 

बंगाल में एंटी रोमियो बनाएंगे
योगी ने कहा, बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा सरकार आने दें हम यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्क्वॉड गठित करके टीएमसी के सभी मजनुओं को जेल में डालेंगे। उन्होंने कहा, राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है। ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है। लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है। आप देखना दो मई को ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलेंगी। 

'कान खोलकर सुनलें टीएमसी के लोग'
योगी आदित्यनाथ ने कहा, सिर्फ 24 दिन बचे हैं 2 मई को। टीएमसी के लोग सुन रहे होंगे, कान खोलकर सुन लें, गुंडागर्दी खत्म कर दें, शांतिपूर्ण वोटिंग होने दें नहीं तो 2 मई के बाद ढूंढकर निकाले जाओगे। जेल में डाले जाओगे। 

बंगाल की महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं
योगी आदित्यनाथ ने कहा, 10 साल पहले टीएमसी बंगाल की धरती पर कुछ नारे लेकर आई थी। इन्होंने नारा दिया था, मां मानुष और माटी का। लेकिन आज क्या हुआ उनका, हम यही पूछने के लिए आए हैं कि बंगाल की बहन और बेटियां-मां अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। ये स्थिति आज क्यों पैदा हुई है। 

उन्होंने कहा, बंगाल के युवाओं ने आजादी में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था। लेकिन आज वही युवा रोजी रोटी के लिए पलायन कर रहा है। आपकी सहानुभूति युवाओं, विकास , किसान और महिलाओं के खिलाफ नहीं दिखती है। आपकी सहानुभूति टीएमसी के गुंडों के प्रति जरूर दिखती है। ये लोग किसानों के हक को छीनने का काम कर रहे हैं। ये लोग अराजकता फैला रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios