Asianet News HindiAsianet News Hindi

तुमने मेरी मां को मार डाला... एक्सीडेंट में मौत हुई तो बेटी ने नशे में धुत ड्राइवर को लिखा पत्र

सड़क दुर्घटना में मां की मौत के बाद बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पत्र को लिख कर अपना दर्द साझा किया है। इन सब के बीच उसने ड्राइवर को आगे से नशे में गाड़ी न चलाने की हिदायत दी है। 
 

After the death of her mother daughter wrote a heart-touching letter kps
Author
Nottinghamshire, First Published Dec 21, 2019, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नाटिंघम. तेज रफ्तार के कारण आए दिन लोग मार्ग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं। जिसका कारण है कि आए दिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। इसी क्रम में मार्ग दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई। जिसके बाद उसकी आठ साल की बेटी ने एक भावुक पत्र लिखा है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह घटना ड्राइवर के नशे में होने के कारण घटित हुई। जिसके बाद मासूम लड़की ने लेटर लिखते हुए आगे से ऐसा न करने के लिए आगाह किया है। 

नाटिंघम की है घटना

आठ साल की एक लड़की ने दिल को छुने वाला एक लेटर एक ड्राइवर को लिखा है। जिसने नशे में गाड़ी चलाते हुए उसकी माँ की कार से टक्कर मार दी। दरअसल, यह लेटर एसाबेले एल्स ने लिखा है जो इंग्लैंड के नाटिंघम शायर के मैन्सफील्ड शहर में रहती है। जिसमे इंग्लैंड के ही टॉमस नीडज़िला नाम के एक व्यक्ति को एक पत्र लिखा था, जिसने शराब के नशे में उसकी मां को टक्कर मार दी थी। इसाबेल ने अपने पत्र में टॉमस को याद दिलाया कि उसने उसकी मां को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने शराब पी रखी थी साथ ही उसने आगे ऐसा न करने के लिए चेताया। 

यह लिखा पत्र में 

इसाबेल ने अपने पत्र में लिखा, "उस रात शराब पीने वाले व्यक्ति के लिए ... जब आपने शराब पी थी और अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान आपने मेरी मां को मार डाला! उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। उस दौरान उसके सिर से खुन निकल रहा था। लेकिन अब वह नहीं रहीं। तो कृपया ऐसा कभी न करें, इसाबेल की ओर से धन्यवाद। " 27 सितंबर को इसाबेल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया लोग इस पत्र को पढ़कर भावुक हो रहे है। 

इसाबेल की मां अमेलिया एलस को 21 सितंबर को टॉमाज़ निदेज़िला की कार ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के समय निदेज़िला की गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। साथ ही वह नशे में धुत्त था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios