Asianet News HindiAsianet News Hindi

सरकार के रवैये से नाखुश है आवाम, बिलावल भुट्टो का दावा- इमरान पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल

संघीय सरकार देश को सही दिशा में चलाने के लिए सक्षम नहीं है और यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

bilawal bhutto accuses imran khan on ill-fuctoning of imran khan government
Author
Karachi, First Published Oct 21, 2019, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कराची: पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे क्योंकि राजनीतिक दल और जनता उनके प्रशासन की नीतियों से नाखुश हैं। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल ने जिन्ना स्नातकोत्तर चिकित्सा केंद्र (जेपीएमसी) के अपने दौरे के समय मीडिया से बात करते हुए यह टिप्पणी की।

लोग हैं नितियों से नाखुश

खबरों के अनुसार, बिलावल ने कहा कि संघीय सरकार देश को सही दिशा में चलाने के लिए सक्षम नहीं है और यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है। बिलावल ने कहा, ‘‘हर कोई इस कठपुतली सरकार से तंग आ गया है।’’

रिपोर्ट में बताया गया, ‘‘प्रत्येक राजनीतिक दल और व्यापारी, शिक्षक, डॉक्टर तथा मजदूर सहित सभी तबकों के लोग, सरकार की नीतियों से नाखुश हैं। इससे मुझे लगता है कि इमरान खान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios