Asianet News Hindi

डरें नहीं और बोर न हो इसलिए कोरोना वायरस के मरीजों को मिला 'फ्री पॉर्न' का ऑफर

डायमंड प्रिंसेस पिछले कई दिनों से चर्चा में है। कोरोना वायरस की वजह से 3,711 लोग पिछले कई दिनों से इसमें फंसे हुए हैं। इसमें करीब 220 लोग वायरस की चपेट में आ हैं जिसमें तीन भारतीय भी शामिल हैं। 

coronavirus outbreak diamond princess cruise passengers get offer in japan kpt
Author
Yokohama, First Published Feb 15, 2020, 6:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

याकोहामा. चीन में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग मर चुके हैं वहीं 66,492 हजार से ज्यादा संक्रमित बताए जा रहे हैं। वहीं चीन कई शहरों में वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे ही जापान के योकोहामा पोर्ट में एक क्रूज शिप कोरोना के मरीजों की वजह से फंसा हुआ है। यहां कई लोग कोरोना से पीड़ित हैं। अब एक एडल्ट वेबसाइट ने इस मरीजों और यात्रियों के लिए फ्री पॉर्न का ऑफर दिया है। जिसकी वजह से ये जहाज और चर्चा में आ गया है। 

डायमंड प्रिंसेस पिछले कई दिनों से चर्चा में है। कोरोना वायरस की वजह से 3,711 लोग पिछले कई दिनों से इसमें फंसे हुए हैं। इसमें करीब 220 लोग वायरस की चपेट में आ हैं जिसमें तीन भारतीय भी शामिल हैं। शिप में कुल 138 भारतीय हैं। वायरस आगे न फैले इसके लिए शिप को अलग रखा गया है। 

बोर न हो यात्री इसलिए दिया गया ये आकर्षक ऑफर

लोग इतने दिनों से फंसे हुए हैं तो डर भी हो रहे हैं इस बीच एक एडल्ट वेबसाइट ने यात्रियों के लिए पॉर्न स्टार्स के साथ फ्री वेबकैम सेशन का ऑफर दिया है। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, अडल्ट साइट के वाइस प्रेसिडेंट डैरिन पार्कर ने कहा, वो लोग न सिर्फ इन्फेक्शन के डर में जी रहे हैं बल्कि बोर भी हो रहे हैं। हमें भी क्रूज़ पसंद है, लेकिन लोगों से संपर्क के बिना या बग़ैर किसी एक्टिविटी के बोरियत दोगुनी हो जाती है। कोरोना वायरस से उनका ध्यान हटाने के लिए और बोरियत से बचाने के लिए हम यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए ये ऑफर दे रहे हैं। 

ऐसे मिल सकता है एक्सेस

इसके लिए वेबसाइट ने एक ईमेल आईडी जारी की है। साइट ने कहा कि इस आईडी पर अपना टिकट भेजकर 1,000 फ्री टोकन पाए जा सकते हैं। इसके लिए वेबसाइट पर अकाउंट बनाना होगा। ये वेबसाइट इससे पहले फुटबॉल खिलाड़ियों को भी ऐसा ऑफर दे चुकी है।

बीच समुंदर में फंसे हैं यात्री

डायमंड प्रिंसेस क्रूज पिछले दिनों जापान के तट पर पहुंचा था। शिप से हांगकांग में उतरने वाले एक यात्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद जापान ने शिप को तट पर ही रोक दिया था। फिलहाल 19 फरवरी तक इसे अलग रखा जाएगा। इस शिप को अब तक चार देश अपने पोर्ट पर पनाह देने से मना कर चुके हैं। यहां यात्री फंसे हुए हैं। 

चीन के नेशनल हेल्थ कमीशन के मुताबिक, चीन के हुबेई प्रांत में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,523 तक पहुंच गई है। चीन में कोरोना वायरस के कुल मामले 66,492 हो गए हैं। 

दूसरे देशों में पैर पसार रहा कोरोना

कोरोना वायरस अलग-अलग देशों में फैल रहा है। कई देश अपने नागरिकों को चीन से बाहर निकाल रहे हैं। भारत ने भी चीन से आने वालों पर बैन लगा दिया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन यानी डब्ल्यूएचओ ने इसके संभावित वैश्विक खतरे की चेतावनी दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios