Asianet News Hindi

पाक की बेइज्जती के बाद भारतीय पत्रकारों के फैन हुए ट्रम्प, मोदी से कहा- काश मेरे पास भी होते ऐसे लोग

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ने मंगलवार को मुलाकात की। इस दौरान दोनों देशों के बीच आतंकवाद, व्यापार और क्षेत्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय पत्रकारों के सवाल पर ट्रम्प ने उनकी तारीफ की।

Day after mocking Pakistani journalist trump say modi You have great reporters
Author
New York, First Published Sep 25, 2019, 10:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ने मंगलवार को मुलाकात की। इस दौरान दोनों देशों के बीच आतंकवाद, व्यापार और क्षेत्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय पत्रकारों के सवाल पर ट्रम्प ने उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसे पत्रकार आप कहां से लाते हो। दरअसल, एक दिन पहले ही ट्रम्प ने इमरान खान से मुलाकात की थी। इस दौरान कश्मीर पर सवाल पर ट्रम्प ने इमरान से कहा था कि आप ऐसे पत्रकार कहां से लाते हो।

दरअसल, भारतीय पत्रकारों ने इंडिया फ्रेंडली सवाल पूछे थे। इस पर उन्होंने मोदी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि काश मेरे पास भी ऐसे जर्नलिस्ट होते। इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

पाक में आतंकवाद को मोदी संभाल लेंगे- मोदी
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब ट्रम्प से पाकिस्तान में आतंकवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आपके पीएम मोदी इसका समाधान करेंगे। ट्रम्प ने कहा कि मोदी ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को कड़ा और स्पष्ट संदेश दिया है। मुझे यकीन है कि वे स्थिति को संभाल लेंगे। 

पाक पत्रकार ने पूछा था ये सवाल
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे हैं। इसी दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने डोनाल्ड ट्रम्प से कश्मीर को लेकर सवाल किया कि कश्मीर के लोग पिछले पचास दिन से मुश्किल में हैं। अभी कश्मीर में मानवाधिकार का उल्लंघन हो रहा है। आप कश्मीर के लोगों के लिए क्या करेंगे? इस पर इमरान खान की तरफ देखते हुए ट्रम्प ने कहा कि ऐसे रिपोर्टर आपको कहां मिल जाते हैं? ट्रम्प का जवाब सुनकर इमरान झेंप गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios