Asianet News Hindi

चोरों को लक्जरी कार की चाबी चुराना पड़ा महंगा, कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा

यहां कोर्ट ने तीन चोरों को लक्जरी कार की चाबी चुराने का दोषी पाते हुए तीन साल की सजा सुनाई है। गल्फ न्यूज के मुताबिक, तीनों चोर पाकिस्तान के रहने वाले थे। तीनों ने दुबई के एक विला से कार की चाबी चोरी की थी। इसके बाद कोर्ट ने तीनों को दोषी पाते हुए सजा सुनाई।

Dubai Court sentences trio to three years in jail for stealing car key from a villa KPP
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 13, 2020, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. यहां कोर्ट ने तीन चोरों को लक्जरी कार की चाबी चुराने का दोषी पाते हुए तीन साल की सजा सुनाई है। गल्फ न्यूज के मुताबिक, तीनों चोर पाकिस्तान के रहने वाले थे। तीनों ने दुबई के एक विला से कार की चाबी चोरी की थी। इसके बाद कोर्ट ने तीनों को दोषी पाते हुए सजा सुनाई।

दरअसल, इस साल मार्च में तीन चोर सोना चांदी चुराने और रुपए चुराने के इरादे से मुरक्वाब्बत में एक घर में घुसे थे। लेकिन वे यहां से सिर्फ लक्जरी कार की चाबी चुराने में कामयाब हुए थे। हालांकि, चोर ड्राइवर और गार्ड के साथ मारपीट के बाद भागने में कामयाब हो गए थे। 

गार्ड के साथ की मारपीट
विला के गार्ड ने बताया, वह सो रहा था, उसी वक्त तीन चोर आए और उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। चोरों ने गार्ड से कहा कि वह उसे बताए कि घर में सोना और कैश कहां हैं। इस पर गार्ड ने कहा, उसे इस बात की जानकारी नहीं है। इसके बाद चोरों ने उसे बांध दिया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद चोरों ने कार की चाबी चुरा ली। 
 
वहीं, चोरों ने घर के ड्राइवर के साथ मारपीट की। उसे चाकू दिखाकर धमकाया। चोरों ने ड्राइवर से कहा कि वे घर का दरवाजा खोलने से मदद करें। लेकिन ड्राइवर ने कहा, उसे नहीं पता कि घर को खोलने वाला रिमोट डिवाइस कहां रखा है। इसके बाद चोरों ने उसके साथ मारपीट कर बेहोश कर दिया। 

चोरों ने कबूला जुर्म
दुबई पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया था। चोरों ने पुलिस को बताया था कि उन्हें पता था कि विला का मालिक एक व्यापारी है और उसके पास घर में पैसे रखे हैं। उन्होंने बताया था कि वे मास्क और ग्लव्स पहनकर चोरी करने पहंचे थे। उन्होंने दो लोगों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद वे भाग गए थे। पुलिस ने कार की चाबी चोरी करने और दो लोगों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios