Asianet News Hindi

इमरान ने PAK पहुंचते ही की मोदी की नकल, फिर इस बात पर अपनी तीसरी पत्नी का धन्यवाद किया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार को पाकिस्तान पहुंचे। वहां उन्होंने राष्ट्र के साथ-साथ उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के साथ ही मेरी पत्नी ने भी संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में कश्मीर मुद्दा पेश करने के लिए प्रार्थना की थी। शुक्रवार को जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद तकनीकी खराबी के कारण इमरान खान और उनके दल को पाकिस्तान ले जाने वाला विमान न्यूयॉर्क लौट आया था।

Imran Khan addressed the rally in Pakistan Said thanks to Bushra Bibi
Author
Islamabad, First Published Sep 30, 2019, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार को पाकिस्तान पहुंचे। वहां उन्होंने राष्ट्र के साथ-साथ उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के साथ ही मेरी पत्नी ने भी संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में कश्मीर मुद्दा पेश करने के लिए प्रार्थना की थी। शुक्रवार को जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद तकनीकी खराबी के कारण इमरान खान और उनके दल को पाकिस्तान ले जाने वाला विमान न्यूयॉर्क लौट आया था।

इमरान खान ने मोदी की नकल की

- न्यूयॉर्क से लौटने के बाद पालम एयरपोर्ट के बाहर पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। ठीक वैसे ही इस्लामाबाद एयरपोर्ट के बाहर इमरान खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने खुद के लिए प्रार्थना करने के लिए सबका शुक्रिया किया।

- इमरान खान ने कहा, "मैं आपसे उम्मीद नहीं खोने के लिए कहना चाहता हूं। अच्छे समय और बुरे समय हैं। घबराना नहीं, क्योंकि कश्मीर के लोग आपकी ओर देख रहे हैं। वे जीतेंगे। उन्हें आजादी मिलेगी।  

- पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने कहा, "खान ने कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ठीक से पेश नहीं किया। बिलावल ने कहा, "जब पीएम इमरान खान जम्मू और कश्मीर में राजनीतिक कार्यकर्ताओं और मानव अधिकारों के उल्लंघन के बारे में बात कर रहे थे, तो उनके अपने देशवासी अपने दोहरे मानकों के बारे में सोच रहे थे क्योंकि वह खुद पाकिस्तान के अंदर इस तरह के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार हैं।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios