Asianet News HindiAsianet News Hindi

First-Degree Murder: जब प्रेमी को मालूम चला कि प्रेमिका 3 महीने की प्रेग्नेंट है, उसके तो होश उड़ गए

लव-सेक्स और धोखा से जुड़ीं ये दो सनसनीखेज मर्डर स्टोरी लड़कियों को अलर्ट करती हैं। एक मामला अमेरिका के वर्जिनिया का है। दूसरा मामला भारत के मुंबई से जुड़ा है। दोनों ही मामलों में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के गर्भवती होने पर हत्या कर दी। 

Love sex and cheating, Unsafe Sex, Pregnant Girlfriend, Naked Woman's Body and Shocking Murder Mystery kpa
Author
Virginia Beach, First Published Aug 19, 2022, 2:41 PM IST

वर्ल्ड न्यूज डेस्क. 'लव सेक्स और धोखे' से जुड़ीं खबरें आए-दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। ये दो खबरें भी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक वायरल हैं। एक मामला अमेरिका के वर्जिनिया का है। दूसरा मामला भारत के मुंबई से जुड़ा है। दोनों ही मामलों में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के गर्भवती होने पर हत्या कर दी। पहले पढ़िए अमेरिका में क्या हुआ?

प्रेमिका ने गर्भपात कराने से किया था मना
अमेरिकी नौसेना के एक लेफ्टिनेंट पर अपनी गर्भवती प्रेमिका की हत्या में प्रथम श्रेणी(First-Degree Murder) की हत्या का आरोप लगाया गया है। बता दें कि फर्स्ट-डिग्री मर्डर अमेरिकी कानूनी व्यवस्था में परिभाषित हत्या का सबसे गंभीर रूप है। 27 वर्षीय इमैनुएल ड्वेन कोबल(Emmanuel Dewayne Coble) पर हत्या में एक बन्दूक के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है। 20 वर्षीय राक्विया पॉलेट किंग(Raquiah Paulette King) की लाश 21 जुलाई को हनोवर काउंटी में सड़क के किनारे खाई की मिली थी। उसे बेरहमी से गोली मारी गई थी। हनोवर काउंटी अमेरिका के वर्जीनिया के कॉमनवेल्थ में एक काउंटी है।

हनोवर शेरिफ के कार्यालय(पुलिस) के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जेम्स कूपर ने मीडिया को बताया कि कोबल और किंग रिलेशनशिप में थे। हत्या के समय किंग तीन महीने की गर्भवती थी। कई एजेंसियों से जुड़ी एक व्यापक जांच के बाद हनोवर काउंटी शेरिफ कार्यालय के जांचकर्ता इस मामले में आरोपी कोबल तक पहुंचने में कामयाब रहे। अभियोजक(Prosecutors ) कोबल पर भ्रूण की हत्या के संबंध में भी आरोप दायर करने की योजना बना रहे हैं। शेरिफ कर्नल डेविड आर. हाइन्स ने एक बयान में कहा, "मुझे अपने जांचकर्ताओं और हमारे कानून प्रवर्तन भागीदारों के परिश्रम पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, जिसके कारण इमैनुएल कोबले की गिरफ्तारी हुई। यह गिरफ्तारी किंग और उसके परिवार को न्याय दिलाने की दिशा में पहला कदम है।"

किंग की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया था। नौसेना वायु सेना अटलांटिक बेड़े के कमांडर के सार्वजनिक मामलों के अधिकारी लेफ्टिनेंट कमांडर रॉबर्ट मायर्स ने कहा, "नौसेना इस मामले में शामिल कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही है, और हम पीड़ित के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति व्यक्त करते हैं।" इस मामले की प्रारंभिक सुनवाई 6 दिसंबर के लिए निर्धारित है।

किसी और का बच्चा होन का शक
यह मामला महराष्ट्र के ठाणे जिले में हाल में सामने आया था। मुंब्रा पुलिस ने घटना के महज दो घंटे बाद 22 वर्षीय महिला की हत्या के वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पांच माह की गर्भवती मुस्कान उर्फ नादिया का शव मुंब्रा की सुनसान पहाड़ियों में मिला था। मुंब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कदलाग  के अनुसार, नादिया की बहन के माध्यम से हमें पता चला कि वह अल्तमश मुनोवर दलवी के साथ रिश्ते में थी। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए उठाया। उसने बताया गया कि नादिया उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, क्योंकि वह पांच महीने की गर्भवती थी।

Love sex and cheating, Unsafe Sex, Pregnant Girlfriend, Naked Woman's Body and Shocking Murder Mystery kpa

लगातार दबाव में आकर दलवी ने उसकी हत्या कर दी। वह नादिया को मुंब्रा में सुनसान पहाड़ियों पर ले गया और उसका गला काट दिया। मुंब्रा पुलिस स्टेशन के एक सूत्र के अनुसार, दलवी ने कहा कि बच्चा उसका नहीं, बल्कि किसी अन्य व्यक्ति का था, जो नादिया के साथ रिश्ते में था। 

यह भी पढ़ें
महिला ने प्रेमी और बेटी के साथ मिलकर 19 साल की गर्भवती का मर्डर करके सीधे कोख से नवजात किया चोरी
27 साल के नौकर ने मालिकन की 13 साल की बेटी को कर दिया पेट से, 4 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद हुआ ब्लास्ट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios