Asianet News Hindi

निक्की हैली ने 'हाउडी मोदी' के लिए कहा "इससे दोंनो देशों के बीच की 'महान' भागीदारी और मजबूत हुई"

हैली ने कहा, "अमेरिका और भारत के बीच महान भागीदारी है और इससे डोनाल्ड ट्रंप तथा नरेंद्र मोदी के बीच मित्रता मजबूत हुई है।"

Nikki Haley appreciates the participation of America and India in event Howdy Modi
Author
Washington D.C., First Published Sep 23, 2019, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाशिंगटन (Washington). ह्यूस्टन में आयोजित भव्य 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में भारत और अमेरिका के बीच एकजुटता के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए संयुक्त राष्ट्र में पूर्व भारतीय-अमेरिकी राजदूत निक्की हैली ने कहा कि इससे दोनों देशों के बीच 'महान' भागीदारी मजबूत हुई है।

मित्रता और साझा दृष्टिकोण के शानदार प्रदर्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनआरजी स्टेडियम में आयोजित भव्य कार्यक्रम 'हाउडी मोदी' में मंच साझा किया और रिकॉर्ड संख्या में पहुंचे 50 हजार भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया। रविवार को हैली ने एक ट्वीट में भारत और अमेरिका के बीच भागीदारी की सराहना की। वह ऐसी पहली भारतीय-अमेरिकी हैं जिन्होंने किसी अमेरिकी राष्ट्रपति की कैबिनेट में सेवा दी।

हैली ने कहा, 'अमेरिका और भारत के बीच महान भागीदारी है और इससे डोनाल्ड ट्रंप तथा नरेंद्र मोदी के बीच मित्रता मजबूत हुई है।' उन्होंने ट्रंप के ट्वीट को री-ट्वीट किया, 'भारत से अमेरिका प्यार करता है।' 

वे अमेरिका के साउथ कैरोलाइना राज्य की गवर्नर भी रह चुकी हैं।

 

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios