Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीडियो: मोदी का नाम लेते ही इमरान के मंत्री को लगा करंट

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को एक सभा के दौरान बिजली का करंट लग गया। वे उस वक्त जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे। उसी वक्त उनको करंट लग गया। रशीद डर गए और उन्हें अपना भाषण भी रोकना पड़ा।

pak minister sheikh rashid electric shock while taking name of pm modi viral video
Author
Islamabad, First Published Aug 30, 2019, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को एक सभा के दौरान बिजली का करंट लग गया। वे उस वक्त जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे। उसी वक्त उनको करंट लग गया। रशीद डर गए और उन्हें अपना भाषण भी रोकना पड़ा। रशीद अपने विवादित बयानों के चलते जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की तारीख भी बता दी थी।

"

इस बार ये आखिरी युद्ध होगा
रशीद ने शुक्रवार को भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर या नवंबर महीने में युद्ध हो सकता है। उन्होंने कहा कि कश्मीर के लिए लड़ाई का वक्त आ गया है। इस बार भारत के साथ आखिरी बार युद्ध होगा।

परमाणु हमले की धमकी दी थी
पाक मंत्री ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी। इसके बाद वे किसी कार्यक्रम में शिरकत करने लंदन पहुंचे थे। यहां उन्होंने पीपीपी पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो के खिलाफ कुछ विवादित बयान दे दिया था, इससे नाराज होकर कुछ हमलावरों ने रेल मंत्री शेख रशीद पर  अंडे फेंके थे। उनकी पिटाई भी की थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios