Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिर बौखलाए इमरान, कहा- पीओके में बालाकोट से बड़े हमले की साजिश रच रहा भारत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया। हालांकि, इस दौरान जम्मू-कश्मीर को लेकर भारत के फैसले के खिलाफ उनकी बौखलाहट साफ नजर आई।

pakistan PM Imran Khan says India is now planning to stage action in POk
Author
Islamabad, First Published Aug 14, 2019, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया। हालांकि, इस दौरान जम्मू-कश्मीर को लेकर भारत के फैसले के खिलाफ उनकी बौखलाहट का डर साफ नजर आया। उन्होंने कहा कि भारत पीओके पर हमले की योजना बना रहा है। भारत ऐसा करके कश्मीर से दुनिया का ध्यान भटकाने की कोशिश करेगा।

इमरान खान ने कहा, हमने कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सच को दुनिया में सबके सामने रखा। ये सिर्फ कश्मीर पर फैसला करके रुकने वाले नहीं हैं, हमें जानकारी मिली है कि वे पीओके में भी हमला कर सकते हैं। जिस तरह उन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट में कार्रवाई की थी, उससे ज्यादा खौफनाक एक्शन लेने की योजना बनाई है।

'युद्ध हुआ तो अंतरराष्ट्रीय समुदाय और यूएन जिम्मेदार होगा'
इमरान ने कहा, हमारी सेना तैयार है। अगर कुछ भी होता है तो हम जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सेना ही नहीं पाकिस्तान का प्रत्येक नागरिक अपने देश की रक्षा के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध होता है तो इसके लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय और यूएन जिम्मेदार होगा। क्योंकि कश्मीर की स्थिति को देखते हुए भी उन्होंने कुछ नहीं किया। 

यूएन में कश्मीर को लेकर पक्ष रखेंगे- इमरान
उन्होंने कहा कि हम सभी विदेशी फॉरम के सामने इस मुद्दे को उठाएंगे। यूएन के जनरल असेंबली सेशन में भी कश्मीर मामले को लेकर मजबूती से अपना पक्ष रखेंगे। इमरान ने कहा कि ये उनकी जिम्मेदारी है कि वे आरएसएस की विचारधारा की सरकार का सही चेहरा विश्व के सामने रखें।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios