Asianet News HindiAsianet News Hindi

40 साल पहले मिली थी इस लड़की की नेक्ड बॉडी, पीछे शर्ट से बंधे थे हाथ, अब खुली रेप-मर्डर मिस्ट्री

अपराध कितना भी छोटा-बड़ा हो, अधिकांश मामलों में आरोपी एक न एक दिन पकड़ा ही जाता है। लेकिन यह मामला चौंकाने वाला है। रेप और जघन्य मर्डर से जुड़े इस मामले का 40 साल बाद पिछले दिनों सुलझाया जा सका। पढ़िए एक खौफनाक क्राइम की कहानी...
 

Rape and shocking murder mystery revealed after 40 years, naked body of teen ager was found at bus stop kpa
Author
California, First Published Aug 10, 2022, 11:02 AM IST

कैलिफोर्निया.  40 साल बाद ही सही, लेकिन इस लेडी करेन स्टिट (Karen Stitt) को अब जाकर न्याय मिलने की उम्मीद जागी है। कैलिफोर्निया के सनीवेल में 40 साल पहले एक बस स्टॉप पर करेन की नेक्ड बॉडी पड़ी ​​मिली थी। पुलिस अब जाकर पता कर पाई है कि यह किसने किया था 2 सितंबर,1982 को करेन स्टिट को आखिरी बार जीवित देखा गया था। उसने अपनी शाम कैलिफोर्निया के सनीवेल में अपने प्रेमी के साथ बिताई थी। एक मिनी गोल्फ कोर्स में वीडियो गेम खेल रही थी। जानिए फिर क्या हुआ था?

Rape and shocking murder mystery revealed after 40 years, naked body of teen ager was found at bus stop kpa

60 बार छुरा घोंपा गया था, करेन के पीछे से हाथ बंधे मिले थे
घटना वाले दिन करेन स्टिट लगभग आधी रात तक प्रेमी के साथ थी। उसे लगभग 10 मील दूर पालो ऑल्टो में अपने घर वापस जाने के लिए देर रात की बस पकड़नी थी। प्रेमी ने उसे बस स्टॉप के पास छोड़ दिया, क्योंकि वह कर्फ्यू से पहले घर जाने की जल्दी में था। इस बीच स्टिट को किडनैप कर लिया गया। उसके साथ रेप किया गया। फिर बर्बरता से हत्या कर दी। उसे कम से कम 60 बार छुरा घोंपा गया। अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि करेन का नग्न शरीर बस स्टॉप से ​​100 फीट दूर एक सिंडरब्लॉक की दीवार से सटाकर छोड़ दिया गया था। उसकी कलाई पीठ के पीछे उसी की शर्ट से बंधी हुई थी।

लगभग चार दशकों तक कैलिफोर्निया के अधिकारियों ने उसकी हत्या को सुलझाने के लिए संघर्ष किया। लेकिन कोई संदिग्ध और सुराग हाथ नहीं लगे, जो जासूसों को हत्यारे की पहचान करने की दिशा में आगे बढ़ा सके। लेकिन स्टिट के प्रियजनों के लिए न्याय आखिरकार इस सप्ताह आ सकता है। क्योंकि सांता क्लारा जिला अटॉर्नी कार्यालय ने मंगलवार(9 अगस्त, 2022) को ऐलान किया उसने हत्यारे को हवाई(Hawaii) में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rape and shocking murder mystery revealed after 40 years, naked body of teen ager was found at bus stop kpa

अब 75 साल का हो चुका है हत्यारा
आरोपी 75 वर्षीय गैरी रामिरेज़(Gary Ramirez) को पिछले सप्ताह माउ स्थित उसके घर से हिरासत में लिया गया था। कैलिफोर्निया में दायर एक आपराधिक शिकायत हलफनामे(criminal complaint affidavit) में कहा गया है कि अब वह हत्या, अपहरण और बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहा है। सांता क्लारा काउंटी के जिला अटॉर्नी जेफ रोसेन ने बताया कि डिटेक्टिव मैथ्यू हचिसन को 2021 में एक टिप मिली कि रोज एगुइलेरा रामिरेज़ के एक बेटे ने स्टिट को मार डाला था। इसके बाद उसके चारों बेटों को ट्रैक करना शुरू कर दिया गया। इस मामले में अप्रैल में डीएनए जांच के लिए लैब भेजा गया था। पिछले हफ्ते  उसकी रिपोर्ट आई, जो गैरी से मैच करता है। गैरी को 2 अगस्त को हिरासत में लिया था। अधिकारियों का कहना है कि रामिरेज़ एक वायु सेना का अनुभवी हैं। अब दोषी पाए जाने पर बिना पैरोल जेल में जीवन गुजरना पड़ेगा। 

Rape and shocking murder mystery revealed after 40 years, naked body of teen ager was found at bus stop kpa
यह भी पढ़ें
शादी के दिन ही दूल्हे ने सिर्फ इस वजह से दुल्हन को दे दी दर्दनाक मौत, धरी रह गई सुहागरात की तैयारी
Honeymoon Night पर अचानक गायब हुआ पति, अगले दिन इसी सेज पर पड़ी मिली पत्नी की लाश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios