Asianet News Hindi

ट्रंप अपनी पैंट की पिछली जेब में रखते हैं नोटों की गड्डी, बताया कि उन पैसों का क्या करते हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अपनी जेब में नकद लेकर चलते हैं क्योंकि उन्हें होटलों में टिप देना पसंद है। उनकी यह टिप्पणी तब आई है जब बुधवार को कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू में मॉफेट फील्ड जाने की तैयारी करने के दौरान उनकी पिछली जेब से 20 डॉलर का एक नोट अजीब ढंग से बाहर निकला हुआ दिख रहा था।

Trump said that he likes to tip others, so let's carry cash
Author
New Delhi Railway Station, First Published Sep 19, 2019, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अपनी जेब में नकद लेकर चलते हैं क्योंकि उन्हें होटलों में टिप देना पसंद है। उनकी यह टिप्पणी तब आई है जब बुधवार को कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू में मॉफेट फील्ड जाने की तैयारी करने के दौरान उनकी पिछली जेब से 20 डॉलर का एक नोट अजीब ढंग से बाहर निकला हुआ दिख रहा था।

ट्रंप ने अपनी पिछली जेब से निकाली नोटों की गड्डी

असल में, ट्रंप ने अपने पैंट की पिछली जेब से नोटों की बड़ी गड्डी निकाली और एअर फोर्स वन में उनके साथ सफर कर रहे संवाददाताओं के सामने रख दिया। एक संवाददाता के यह पूछने पर कि वह इस नकद का इस्तेमाल कब करते हैं, ट्रंप ने कहा, "मैंने लंबे समय से इसका प्रयोग नहीं किया है।" साथ ही ट्रंप ने कहा कि वह वॉलेट (पर्स) नहीं रखते हैं।

"मैं पर्स नहीं रखता हूं"

ट्रंप ने कहा, "मैं पर्स नहीं रखता हूं क्योंकि मुझे लंबे वक्त से क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा है। मुझे होटल को टिप देना पसंद है। मुझे साथ में कुछ लेकर चलना अच्छा लगता है।" ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, "मैं आपसे कह रहा हूं, हो सकता है एक राष्ट्रपति को यह शोभा नहीं देता, लेकिन मुझे होटल के लिए टिप देकर जाना पसंद है।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios