Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रोजेक्टर एलईडी लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ Hero Passion Xtec लॉन्च, एडवांस फीचर देख हो जायेंगे दीवाने

Hero Passion Xtec Launched: बाइक्स की एक्सटेक सीरीज को जोड़ते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में पैशन एक्सटेक लॉन्च किया है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट और दूसरे नए फीचर्स हैं। 

Hero MotoCorp has launched the Passion Xtec in India with  Bluetooth connectivity features latest bike news ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 25, 2022, 10:16 AM IST

ऑटो डेस्क. दोपहिया वाहनों के बाजार में अग्रणी हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपनी नई Hero Passion Xtec मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत 74,590 रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। नई बाइक में 110 सीसी का इंजन है, जो 9 बीएचपी का पावर आउटपुट देता है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और ए जैसी फीचर्स शामिल हैं। 

Hero Passion Xtec की कीमत 

हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों को आकर्षित करने के लिए कई टेक्नोलॉजी-आधारित फीचर्स के साथ हीरो पैशन एक्सटेक लॉन्च करने की घोषणा की। आपको बता दें कि ड्रम वेरिएंट के लिए 74,590 रुपए और डिस्क वेरिएंट (एक्स-शोरूम) के लिए ₹78,990 रुपए की कीमत पर खरीदने के उपब्ध होगा। हीरो पैशन एक्सटेक पांच साल की वारंटी के साथ आता है। बाइक में सबसे खास फीचर्स  में से एक नए हीरो पैशन एक्सटेक पर एक सेगमेंट-पहला एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप है। कंपनी का दावा है कि पारंपरिक हलोजन लैंप की तुलना में हेडलैम्प इकाई में अब 12 प्रतिशत लंबी बीम है, जबकि मोटरसाइकिल की लुक अपील को भी बढ़ाता है जो 3 डी ब्रांडिंग और रिम टेप को भी स्पोर्ट करता है।

Hero Passion Xtec का इंजन और फीचर्स 

अभी भी 110cc BS6- इंजन से लैस है जो 8 bhp उत्पन्न करता है और 9.79 Nm का टार्क प्रदान करता है, Hero XTec अब ब्लू बैकलाइट को स्पोर्ट करने वाले ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई कनेक्टिविटी विकल्पों को पैक कर रहा है। कंसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है और एक राइडर अब नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट प्राप्त कर सकता है या मिस्ड कॉल के साथ-साथ एसएमएस नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकता है। चलते-फिरते स्मार्टफोन को पावर देने के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। कंसोल फोन बैटरी प्रतिशत भी दिखाता है, इसमें रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर है और कम ईंधन चेतावनी डालने के अलावा सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर भी प्रदान करता है। नया हीरो पैशन प्रो XTec भी साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और 'साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ' के साथ आता है।

यह भी पढ़ेंः- 

अगर आप भी अपने iPhone के साथ करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत

सभी जजों के लिए iPhone 13 Pro 256GB खरीदेगा पटना हाईकोर्ट, सबसे कम कीमत मांगने वाला टेंडर जारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios