Asianet News HindiAsianet News Hindi

Euler HiLoad EV को अभी बुक करेंगे तो एक साल बाद मिलेगी डिलीवरी, Three wheeler cargo की जबरदस्त डिमांड

कंपनी का दावा है कि ये भारत का सबसे पावरफुल 3W कार्गो वाहन है। इसमें 12.4 kWh की बैटरी ऑफर की गई है। कंपनी का कहना  है कि यह इंडियन मार्केट में 3W कार्गो सेगमेंट (ICEसहित) में सबसे अधिक पेलोड कैपेसिटी वाला  वाहन है। HiLoad EV इलेक्ट्रिक कार्गो वाहन एक बार चार्ज करने पर 151 किलोमीटर की रेंज देता है। 

Euler HiLoad EV get delivery after one year Huge demand for three wheeler cargo Auto news rps
Author
Bhopal, First Published Dec 5, 2021, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क, Euler electric three wheeler cargo : इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी Euler Motors ने अपनी पहली कार्गो थ्री-व्हीलर HiLoad EV की बंपर बुकिंग का दावा किया है। कंपनी के मुताबिक इस थ्री-व्हीलर की अब तक 1000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। यूलर मोटर्स इसकी डिलीवरी इसी महीने से शुरू हो सकती है। हालांकि बुकिंग इतनी अधिक है के सभी ग्राहकों को इसके  लिए साल दिसंबर 2022  तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

12.4 kWh की जबरदस्त बैटरी
 कंपनी का दावा है कि ये भारत का सबसे पावरफुल 3W कार्गो वाहन है। इसमें 12.4 kWh की बैटरी ऑफर की गई है। कंपनी का कहना  है कि यह इंडियन मार्केट में 3W कार्गो सेगमेंट (ICEसहित) में सबसे अधिक पेलोड कैपेसिटी वाला  वाहन है। HiLoad EV इलेक्ट्रिक कार्गो वाहन एक बार चार्ज करने पर 151 किलोमीटर की रेंज देता है। 

लिक्विड कूलिंग तकनीक बढ़ाती है बैटरी लाइफ
बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए इसमें इनबिल्ट थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम और लिक्विड कूलिंग तकनीक दी गई है। इससे किसी भी ग्रेडिएंट पर रन करने में वाहन सक्षम होता है। HiLoad EV में IP67 सर्टिफाइड बैटरी दी गई है, इस पर पानी और धूल का असर नहीं करती है। इस व्हीकल में फ्लीट ट्रैकिंग, बैटरी मॉनिटरिंग और रियल टाइम चार्जिंग के लिए एडवांस्ड टेलिमैटिक्स और सॉफवेयर असिस्टेंस दिया गया है।

शानदार फीचर्स
HiLoad EV में बेहतर स्टॉपिंग डिस्टेंस और मोबिविलटी के लिए 200 मिलीमीटर का फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसका मोटर 88.55 Nm का पीक टॉर्क और 10.96 kW का मैक्सिमम पावर देता है। तिपहिया वाहन में ऑन-रोड ऑपरेशन्स के लिए बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस, शानदार ग्रेडेबिलिटी, फास्ट स्पीड और high acceleration मिलता है। इसे Best-in-class space, payload पावर देने के लिए विकसित किया गया है । आसान ड्राइविंग के लिए स्मार्ट एर्गोनॉमिक्स के साथ कम रखरखाव की भी व्यवस्था की गई है। 
ये भी पढ़ें-
Petrol Diesel Price, 4 Dec 2021, आपके शहर के पेट्रोल और डीजल के दामों में क्या हुआ बदलाव, यहां देंखें
खुशी से झूम उठेगा आपका बच्चा, Tesla ने लॉन्च की चाइल्ड स्पेशल Electric bike, कीमत 1.42 लाख
Auto sector सहित Electronics industry को भारी नुकसान, Parliament में केंद्रीय मंत्री ने बताया
2021 India Bike Week : Honda की ये दो दमदार मोटर साइकिल धूम मचाने को तैयार, देखें इसका दमदार इंजन 
रूस की हथियार बनाने वाली कंपनी ने डिजाइन की 3 पहियों की Electric car UV-4, देखें इसके जबरदस्त फीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios