Asianet News Hindi

Hero Electric ने पेश किया धांसू ऑफर, 3 दिन के अंदर गाड़ी पसंद नहीं आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस

लॉकडाउन के कारण ऑटो सेक्टर की हालत काफी खराब है कई कंपनियों ने तो शून्य सेल किया है। अब इस नुकान की भरपाई के लिए कंपनिया अलग-अलग तरकीब अपना रही हैं। जिससे ग्राहको को आकर्षित किया जा सके औऱ कंपनी को सेल में बूस्ट मिले। अब इस ऑफर के तहत सबसे पहले आपको हीरो इलेक्ट्रिक का कोई प्रॉडक्ट ऑनलाइन पर्चेज करना होगा।

Hero Electric presents Dhansu offer, company will return full money if the vehicle is not liked within 3 days KPU
Author
New Delhi, First Published May 16, 2020, 3:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क.इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहको के लिए एक अनोखा ऑफर पेश किया है। कंपनी ने ऑनलाइन वाहनों के खरिद पर थ्री डे रिटर्न ऑफर की घोषणा की है। हालांकि यह ऑफर फ्लैश लीड-एसिड लो स्पीड मॉडल पर लागू नहीं होता। यह एक लिमिटेड पारियड ऑफर है जो 31 मई तक ही उपलब्ध रहेगा।

 3 दिन के अंदर कर सकते हैं रिटर्न
दरअसल, लॉकडाउन के कारण ऑटो सेक्टर की हालत काफी खराब है कई कंपनियों ने तो शून्य सेल किया है। अब इस नुकान की भरपाई के लिए कंपनिया अलग-अलग तरकीब अपना रही हैं। जिससे ग्राहको को आकर्षित किया जा सके औऱ कंपनी को सेल में बूस्ट मिले। अब इस ऑफर के तहत सबसे पहले आपको हीरो इलेक्ट्रिक का कोई प्रॉडक्ट ऑनलाइन पर्चेज करना होगा। उसके बाद आप तीन दिन इसे इस्तेमाल करके देख सकते हैं अगर आपको प्रॉडक्ट पसंद नहीं आता है तो फिर 3 दिन के अंदर उसे रिटर्न कर सकते हैं। रिटर्न  करने पर कंपनी आपको पूरा पैसा रिफंड कर देगी।

ऑनलाइन बुकिंग पर डिस्काउंट ऑफर 
इस ऑफर के साथ कंपनी, ग्राहकों को रिझाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग पर 3000 - 4000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। इसके अलावा बायर्स को रेफरल सेल के लिए 1000 रुपये का वाउचर भी मिल रहा है। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद देश भर में कंपनी के 150 से ज्यादा शोरूम खुल चुके हैं। लॉकडाउन में ढील के बाद सरकार ने शहरों को रेड, ग्रीन और ऑरेंज में बांट दिया है। ऑरेंज और ग्रीन जोन में कंपनी के शोरूम्स खुल गए हैं।

लॉकडाउन में पर्यावरण पर हुआ बेहतर प्रभाव
हीरो इलेक्ट्रिक के CEO सोहिंदर गिल ने कहा कि हमें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि अब बड़ी संख्या में हीरो इलेक्ट्रिक वीकल को प्राथमिकता दे रहे हैं। ग्राहकों ने लॉकडाउन के दौरान यह देख लिया है कि अगर प्रदूषण फैलाने वाले वाहन सड़कों पर न हों तो पर्यावरण पर कितना बेहतर प्रभाव पड़ता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios