Asianet News Hindi

अब घर बैठे खरीदिए हुंडई की कार, कंपनी ने पूरे देश में शुरु की Click to Buy सर्विस

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में कार खरीदने के इच्छुक ग्राहक इस वक्त शोरूम पर जाकर कार नहीं खरीद सकते हैं। ऐसे में हुंडई ने ग्राहकों की सहूलियत का ध्यान रखते हुए‘Click to Buy’ ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म को पूरे भारत में उपलब्ध करा दिया है

Hyundai Launched Click to Buy service in whole India now buy cars from home kpm
Author
New Delhi, First Published Apr 10, 2020, 9:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क: कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में कार खरीदने के इच्छुक ग्राहक इस वक्त शोरूम पर जाकर कार नहीं खरीद सकते हैं। ऐसे में हुंडई ने ग्राहकों की सहूलियत का ध्यान रखते हुए‘Click to Buy’ ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म को पूरे भारत में उपलब्ध करा दिया है। इसमें 500 हुंडई डीलरशिप्स शामिल हैं। इसके जरिए ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन हुंडई की कार ऑर्डर कर सकते हैं। 

‘Click to Buy’ अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है। हुंडई ने इसे पायलट बेसिस पर जनवरी 2020 में दिल्ली-NCR के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसकी पहुंच पूरे भारत में उपलब्ध करा दी है।

हुंडई की सभी कारें होंगी उपलब्ध 

इस प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन ​खरीद के लिए नई क्रेटा और नई वेरना समेत हुंडई की सभी कारें उपलब्ध होंगी। कंपनी का कहना है कि यह उसकी डीलरशिप्स के लिए एक अतिरिक्त सेल्स चैनल होगा। ‘क्लिक टू बाई’ प्लेटफॉर्म रियल टाइम बेसिस पर कंपनी की सभी डीलरशिप्स से कनेक्टेडट है।

करना होगा रजिस्ट्रेशन

हुंडई का कहना है कि क्लिक टू बाई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ग्राहकों को कार खरीद का डिजिटल अनुभव प्रदान करेगा। इसके लिए उन्हें केवल https://clicktobuy।hyundai।co।in/ पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। 

अपनी पंसद की कार चुन सकेंगे

ग्राहक न केवल ऑनलाइन उपलब्ध मॉडल्स में से अपनी पंसद की कार चुन सकेंगे बल्कि इं​टीरियर विकल्प, एक्सटीरियर कलर विकल्प और फाइनेंसिग विकल्प का भी चुनाव कर सकेंगे। प्रॉसेस के दौरान पर्सनलाइज्ड असिस्टेंट का विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा।

घर पर मिलेगी डिलीवरी

ग्राहक सेल्स रिप्रेजें​टेटिव से भी कॉन्टैक्ट कर सकेंगे। डिलीवरी विकल्प भी उपलब्ध होंगे, जिनमें से ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनाव कर सकेंगे। वह चुन सकेंगे कि गाड़ी घर पर डिलीवर की जाए या वे खुद उसे डीलरशिप से ले जाएंगे।

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios