Asianet News Hindi

Kia मोटर्स ने नए फीचर से साथ लांच की नई एसयूवी कार, जानें क्या है इसकी कीमत

दोनों ही एसयूवी को कंपनी ने नए फीचर्स के साथ पेश किया है। किआ ने सेल्टोस और सोनेट दोनों एसयूवी में पैडल शिफ्टर्स दिए हैं। सोनेट एसयूवी में मिलने वाली iMT टेक्नोलॉजी अब सेल्टोस में भी दी गई है।

Kia Motors launches new SUV car with new feature, know what its price PWA
Author
New Delhi, First Published May 2, 2021, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क.  किआ मोटर्स (Kia India)  ने भारतीय बाजार में नए मॉडल लांच किए हैं। सेल्टॉस ( Seltos) और सोनेट (Sonet)-2021 मॉडल्स  के लिए भी बुकिंग शुरू हो गई है। सोनेट की एक्स-शोरूम कीमत 6.79 लाख रुपए और सेल्टॉस की कीमत 9.95 लाख रुपए है। सेल्टॉस को 7 वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसे तीन अलग इंजन वैरिएंट में खरीद पाएंगे। दोनों कार पर कंपनी का नया लोगो देखने को भी मिलेगा।


कई वेरिएंट शामिल
Seltos (2021 सेल्टोस) और 2021 Sonet (2021 सोनेट) एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया गया है। कंपनी ने किआ सोनेट और किआ सेल्टोस दोनों के फेसलिफ्ट वर्जन को कई नए फीचर्स के साथ पेश किया है। इन एसयूवी के ऊंचे वेरिएंट्स में मिलने वाले कई फीचर्स अब नीचे के वेरिएंट में भी शामिल किए गए हैं। हम आपको बताते हैं दोनों एसयूवी में कंपनी ने क्या अपग्रेड किए हैं।

 सोनेट और सेल्टॉस में पहले के मुकाबले 17 नए
नई सोनेट और सेल्टॉस में पहले के मुकाबले 17 नए अपडेट्स मिलेंगे। इनमें ऑटोमैटिक वैरिएंट में शिफ्टर भी शामिल हैं। सेल्टोस को एक नए प्रीमियम वेरिएंट 1.4T-GDI पेट्रोल GTX (O) में भी पेश किया है। वहीं कंपनी ने सोनेट के सबसे लोकप्रिय HTX वेरिएंट को ऑटोमैटिक ऑप्शन HTX 7DCT (1.0T-GDI पेट्रोल) और HTX 6AT (1.5 डीजल) के साथ पेश किया है। सोनेट के पॉपुलर HTX ट्रिम अब HTX 7DCT (1.0-लीटर T-GDI पेट्रोल) और HTX 6AT (1.5-लीटर डीजल) जैसे ऑटोमैटिक ऑप्शन्स में भी मिलेगा।

दोनों ही एसयूवी को कंपनी ने नए फीचर्स के साथ पेश किया है। किआ ने सेल्टोस और सोनेट दोनों एसयूवी में पैडल शिफ्टर्स दिए हैं। सोनेट एसयूवी में मिलने वाली iMT टेक्नोलॉजी अब सेल्टोस में भी दी गई है। iMT टेक्नोलॉजी सेल्टोस 1.5 पेट्रोल HTK + वेरिएंट में उपलब्ध होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios