Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ola Electric Bikes : स्कूटर के बाद अब धांसू बाइक लाने की तैयारी कर रही ओला, CEO भाविश अग्रवाल ने किया Confirm

ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने Ola Bikes को अगले साल तक लॉन्च करने की जानकारी को कंफर्म किया है। साल 2022 से ओला कंपनी electric bikes बनाना शुरू कर सकती है। लॉन्चिंग के साथ ही Ola Electric Scooter ने बुकिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़े हैं। 

Ola Electric Bikes  After scooter Ola is now preparing to bring bikes CEO Bhavish Aggarwal confirmed  Ola Electric Scooter S1 Ola Electric Scooter S1 Pro
Author
Bhopal, First Published Nov 14, 2021, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। ओला कंपनी दोपहिया वाहन प्रोडक्शन में लगातार नए मुकाम तय कर रही हैं। ओला स्कूटर्स अभी डिलीवरी शुरू नहीं हुई है वहीं कंपनी ने बाइक मार्केट में उतरने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि ओला स्कूटर्स को 15 अगस्त को लॉन्च किया था। इसके बाद OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर वाहन निर्माता ने दावा किया था कि उसने बुकिंग प्रोसेस के जरिए 1,100 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख की कीमत में लॉन्च किया गया है, वहीं Ola S1 प्रो स्कूटर 1.30 लाख रुपए में ग्राहकों को दी जा रही है। वहीं इस बड़ी सफलता के बाद ओला बाइक मैन्युफैक्चरिंग की दिशा में आगे बढ़ रही है। 

CEO भाविश अग्रवाल ने कंफर्म की जानकारी
ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने ओला बाइक को अगले साल तक लॉन्च करने की जानकारी दी है। भाविश अग्रवाल ने कंफर्म किया है कि  साल 2022 से ओला कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स बनाना शुरू कर सकती है। अग्रवाल ने पहले एक ब्लॉग पोस्ट में इसका जिक्र किया है कि कंपनी अपनी ईवी रेंज को ई-स्कूटर से ई-बाइक तक बढ़ाने का प्लान कर रही है। ओला कंपनी ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए पब्लिक को शेयर की है। इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोडक्शन के बारे में इलेक्ट्रेक के ब्लॉग के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए भाविश अग्रवाल ने " हां अगले साल।" लिख कर इसे कंफर्म किया है।

 

10 नवंबर से शुरु ई-स्कूटर की टेस्ट ड्राइव
ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ओला ई-स्कूटर की टेस्ट ड्राइव (Test Drive) 10 नवंबर से शुरु कर दी गई है।  ओला ने  बताया कि उसके दोनों S1  और एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 नवंबर से टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध हैं। यदि कोई ग्राहक टेस्ट ड्राइव के बाद संतुष्ट नहीं होता है तो वो बुकिंग रद्द कर सकता है। ग्राहक को बुकिंग अमाउंट रिफंड किया जाएगा।

सिंगल चार्ज में180km तक की रेंज
Ola Electric Scooter S1 मॉडल सिंगल चार्ज पर लगभग 120 किमी की सर्विस देता हैं, इस स्कूटर की कीमत 1लाख रुपए है।  S1 प्रो सिंगल चार्ज पर लगभग 180 किलोमीटर चलता है।  S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये तय की गई है, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटे की है। ओला एस1 प्रो 3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ता है और 115 किमी प्रति घंटे की स्पीड देती है।  इसमें 3.97kWh का बैटरी बैकअप है, इसमें तीन राइडिंग मोड हैं - नॉर्मल, स्पोर्ट और हाइपर दिये गए हैं। टॉप-एंड S1 Pro को 10 कलर ऑप्शन और तीन अतिरिक्त फीचर्स - हिल होल्ड सिस्टम क्रूज़ कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट में के साथ खरीदा जा सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios