Asianet News Hindi

अब आसान किस्त में खरीद सकते हैं टोयोटा की कार, कंपनी ने लॉन्‍च की फ्लेक्सिबल EMI स्‍कीम

स्कीम के तहत ग्राहकों को कम ब्याज दरों पर कार खरीदने और सर्विसिंग का ऑफर मिलेगा। स्कीम के तहत पेमेंट को कम ब्याज दर पर नौ या उससे ज्यादा महीनों की ईएमआई में बदला जा सकता है। 

Toyota Kirloskar launches flexible EMI for car purchase customer
Author
Mumbai, First Published Jun 10, 2020, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क। लॉकडाउन के बाद ऑटो सेक्टर में सक्रियता बढ़ गई है। कंपनियों ने प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और ग्राहकों के लिए आकर्षक EMI स्कीम लेकर आई हैं। टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई पेमेंट ऑप्‍शन स्‍कीम शुरू की है। 

स्कीम के तहत ग्राहकों को कम ब्याज दरों पर कार खरीदने और सर्विसिंग का ऑफर मिलेगा। स्कीम के तहत पेमेंट को कम ब्याज दर पर नौ या उससे ज्यादा महीनों की ईएमआई में बदला जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि इसका मकसद ग्राहकों के कार खरीदने की इच्छा को पूरा करना है। 

कंपनी ने पेमेंट स्‍कीम के अलावा 'टोयोटा ऑफिशियल व्हाट्सएप' ग्रुप शुरू करने का ऐलान किया है। पेमेंट स्‍कीम में 100 प्रतिशत प्रोसेसिंग फीस माफी जैसे ऑफर भी पेश किए गए हैं। 'टोयोटा ऑफिशियल व्हाट्सएप' सेवा का लाभ 83676 83676 पर मिस्ड कॉल या एसएमएस में 'हाय' लिखकर उठाया जा सकता है। 

इस सुविधा के जरिए ग्राहक नई कार की खरीद, मौजूदा वाहन की खरीद-फरोख्‍त या अपॉइंटमेंट बुक कर सकता है। कंपनी ने कहा है कि सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए वाहन खरीदने की प्रक्रिया को आसान किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios