Asianet News Hindi

अक्षरा सिंह का नया गाना हुआ वायरल, 'फलनवा के बेटा पसंद आ गया' को 3 दिन में मिले इतने लाख व्यूज

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों एक्टिंग के साथ ही साथ सिंगिंग में भी जलवा बिखेर रही हैं। उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है। 

Akshara Singh new song Falanawa ke beta pasand aa gaya viral
Author
Mumbai, First Published Jul 10, 2021, 8:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों एक्टिंग के साथ ही साथ सिंगिंग में भी जलवा बिखेर रही हैं। उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है। उनके इस गाने को भी दर्शक हाथोंहाथ ले रहे हैं। तीन दिन में इस गाने को 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये गाना यूट्यूब पर टॉप सर्च में बना हुआ है।

'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' गाने में अक्षरा सिंह का लुक बेहद शानदार है। उनके इस ग्लैमरस अंदाज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को शिवम पंडित ने लिखा है और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। बता दें कि अक्षरा सिंह के गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' के फर्स्ट पार्ट को भी 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

 

अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्षरा सिंह का एक गाना 'वीडियो बनाके ब्लैकमेल करेगी' हाल ही में रिलीज हुआ था। ये गाना अक्षरा की फिल्म लव मैरिज का है। अक्षरा सिंह ने अब तक सत्यमेव जयते, हमार देवदास, बलमा बिहारवाला, रामपुर का लक्ष्मण, एक बिहारी सौ पे भारी, सौगंध गंगा मैया की, बिगुल, प्रतिघात, बेताब, ठोक देब, धरती के लाल, दिलेर, निरहुआ रिक्शावाला 2, मैं हूं हीरो नंबर वन, जानम 2, दिलवाला, ज्वाला जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी सीरियल 'काला टीका', पोरस और सर्विस वाली बहू में भी नजर आ चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios